×

चंबाः बेटे को कमरे में सोए छोड़ पड़ोसियों की छत से झूली महिला

चंबाः बेटे को कमरे में सोए छोड़ पड़ोसियों की छत से झूली महिला

- Advertisement -

चंबा। पुलिस थाना डलहौजी (Police Station Dalhousie) के तहत विद्या कॉटेज में एक महिला ने पड़ोसियों की छत पर लोहे के सरिया से फंदा लगाकर जान दे दी है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और कार्रवाई शुरू कर दी।


यह भी पढ़ें: सोलन बिल्डिंग गिरने का मामलाः महिला के बाद एक आर्मी जवान का शव निकाला

बता दें कि पुलिस थाना डलहौजी (Police Station Dalhousie) में दूरभाष द्वारा सूचना मिली कि विद्या कॉटेज डलहौजी में एक महिला ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है।

सूचना पर पुलिस (Police) दल विद्या कॉटेज डलहौजी पहुंचा। पुलिस (Police) को सुनीता देवी पत्नी सुबीर कुमार निवासी विद्या कॉटेज डलहौजी का शव उसके घर में एक कंबल के साथ मिला। मौके पर उनके पति सुबीर कुमार और अन्य पड़ोसियों के साथ महिला का बेटा अमित कुमार भी मौजूद था।

परिजनों द्वारा पुलिस (Police) को दिए बयानों के अनुसार 13 जुलाई को लगभग 10 बजे सुनीता देवी अपने कमरे में सोने चली गईं। लगभग 11 बजे रात जब उसका बेटा अमित कुमार जो जालंधर से आया, वह भी आकर उसी कमरे में सो गया। जब आज सुबह लगभग 6.30 बजे बेटे अमित कुमार को उनकी मां बिस्तर पर नहीं मिली तो उसने अपने घर के बाहर जाकर देखा। जब उसने बाहर जाकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उसकी मां अपने पड़ोसियों की छत से सरिया के साथ लटक रही थी। मौके पर किसी भी तरह का कोई भौतिक साक्ष्य मौजूद ना होने तथा महिला के परिजनों के अनुसार इस घटना पर किसी तरह का शक जाहिर न करने पर पुलिस थाना डलहौजी (Police Station Dalhousie) में भारतीय दंड प्रक्रिया सहिंता की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है