×

चंबाः परिवार के साथ पिकनिक मनाने गई महिला खड्ड में डूबी, मौत

चंबाः परिवार के साथ पिकनिक मनाने गई महिला खड्ड में डूबी, मौत

- Advertisement -

चंबा। परिवार के साथ पिकनिक मनाने गई महिला (Woman) की खड्ड में डूबने (Drowning) से मौत हो गई है। आज पुलिस थाना चुवाड़ी में सूचना मिली कि सांझी नाला के पास खड्ड में एक महिला डूब गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना चुवाड़ी (Police Station Chowari) का पुलिस दल मौके पर पहुंचा। जांच में पाया कि अंजुला थापा पत्नी महेश थापा गांव बघानी डाकघर ककीरा जिला चंबा (Chamba) अपने पूरे परिवार के साथ पिकनिक मनाने गई हुई थी। वह सांझी नाला के पास पहुंचकर नीचे खड्ड में जाकर नहाने लगी।


यह भी पढ़ें:  हिमाचलः एक दिन में 12 की मौत, सिरमौर में टायर तले कुचला व्यक्ति

पानी ज्यादा गहरा होने के कारण वह पानी से निकल नहीं पाई। बाद में परिवार वालों ने स्थानीय लोगों की सहायता से उसे पानी से निकालकर नूरपुर अस्पताल (Nurpur Hospital) पहुंचाया। जहां पर चिकित्सा अधिकारी ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला के पिता सुंदर सिंह गुरुंग ने हादसा अपनी बेटी की गलती के कारण हुआ बताया और  किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया। पुलिस 174 के तहत कार्रवाई कर रही है।

 

आसमानी बिजली गिरने से महिला घायल

नाहन। उपमंडल पांवटा साहिब के तहत डोबरी सालवाला पंचायत के गांव अंबीवाला में आसमानी बिजली गिरने से एक 45 वर्षीय महिला घायल हो गई है, जिसे पांवटा साहिब अस्पताल (Paonta Sahib Hospital) में भर्ती करवाया गया है। घटना रविवार की है। इस घटना में एक गाय की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि अचानक घर के आंगन में बिजली गिर गई। इसके चलते महिला सुदेश कुमारी पत्नी सतीश कुमार घायल (Injured) हो गई। जबकि वहां बंधी एक गाय की मौत हो गई। घायल महिला को तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से पांवटा साहिब अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उधर मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब अस्पताल के डा. कमल पाशा ने बताया कि बिजली गिरने से महिला घायल हो गई थी, जिसका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  गोविंद ठाकुर बोले- जंगलों को आग से बचाने के लिए लेंगे हेलीकॉप्टर की सेवाएं

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है