Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, सांप ने डसे दो लोग

जहरीला पदार्थ खाने से महिला की मौत, सांप ने डसे दो लोग

- Advertisement -

ऊना। पुलिस थाना गगरेट के तहत गणु मदवाड़ा में 35 वर्षीय महिला शालू ने गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक महिला शालू रानी पत्नी अशोक कुमार नंगल जिला रोपड़ की रहने वाली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। बताया जा रहा है कि शालू कुछ समय से परिवार संग किराए के मकान में गणु मदवाड़ा में रह रही थी।

दो दिन पहले महिला की तबीयत बिगडऩे के चलते गलती से जहरीला पदार्थ निगल लिया। सोमवार शाम को तबीयत ज्यादा बिगडऩे के चलते महिला को दौलतपुर के सरकारी अस्पताल लाया गयाए जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया। लेकिन परिजन महिला को होशियापुर के निजी अस्पताल लेकर चले गए। मंगलवार सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। डीएसपी अंब मनोज जंबाल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के बयान भी कमलबद्ध किए जा रहे है। अगामी कार्रवाई जारी है।


घर में काम करते समय सांप ने डसा

ऊना के विभिन्न स्थानों में सर्पदंश से 64 वर्षीय वृद्ध समेत दो लोगों को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। दोनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार पहला मामला फे्रंड्स कॉलोनी ऊना का है। जहां पर 64 वर्षीय मदन लाल को सांप ने काट लिया। मदन लाल सोमवार शाम घर के समीप काम कर रहा था, इसी दौरान सांप ने काट लिया। तबीयत बिगडऩे पर वृद्ध को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर गएए जहां पर उसकी हालत में सुधार आया।

दूसरा मामला ऊना मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर गांव जनकौर का है। जहां पर 26 वर्षीय मिथुन को सांप ने काट लिया। मिथुन सोमवार शाम घर का काम कर रहा था, इसी दौरान सांप ने काट लिया। परिजन तुंरत मिथुन को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर हालत में सुधार आया। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के एमएस डा. बीबी कटोच का कहना है कि दोनों की हालत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है