×

बिलासपुरः तांत्रिक के चक्कर में समाधि लेने पर अड़ी महिला, बुलानी पड़ी पुलिस

बिलासपुरः तांत्रिक के चक्कर में समाधि लेने पर अड़ी महिला, बुलानी पड़ी पुलिस

- Advertisement -

बिलासपुर। कल्लर पंचायत में एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे की लोग भी सकते में आ गए। यह मामला एक महिला के समाधि लेने की हठता से जुड़ा है। किसी तांत्रिक (Tantrik) के चक्कर में पड़ कर महिला समाधि (Mausoleum) लेने पर अडिग हो गई। पंचायत प्रधान व गांववासियों के समझाने पर भी महिला नहीं मान रही थी। लोगों से अजीब बातें कर रही थी। मामले की सूचना सदर पुलिस को दी। सदर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। समाधि लेने पर अडिग महिला सहित परिवार के अन्य सदस्यों को बिलासपुर अस्पताल (Bilaspur Hospital) पहुंचाया। अस्पताल में उनका मेडिकल करवाया।


यह भी पढ़ें:  शिक्षा बोर्डः पुनर्मूल्यांकन और पुनर्निरीक्षण का रिजल्ट आउट

यह भी पढ़ें:  चरस के साथ पंजाब रोडवेज की बस में कर रहा था सफर, पुलिस ने धरा

बता दें कि कल्लर ग्राम पंचायत क्षेत्र की एक महिला ने अपने किसी गुरु द्वारा बताए गए मार्ग पर अमल करते हुए शनिवार को सुबह के 11 बजे समाधि लेने का निर्णय लिया। समाधि लेने की बात अपने परिवार (family) के साथ जाहिर की। मामले की जानकारी लगते ही स्थानीय पंचायत प्रधान एवं ग्रामवासी मौके पर पहुंचे और महिला को समझाते रहे। पर महिला समाधि लेने पर अडिग रही। थक हार कर लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी।

यह भी पढ़ेंः धर्मशाला में वेटर की नौकरी करने वाले ये शख्स बन गया अंतर्राष्ट्रीय स्टार, जानें

सूचना मिलने के बाद तत्काल सदर थाना पुलिस के प्रभारी दलबल सहित मौके पर पहुंच गए और मौके पर पाया गया कि उपरोक्त महिला व उसके परिवार के अन्य सदस्य मनोवैज्ञानिक रोग से ग्रसित लग रहे थे। उपरोक्त महिला का चैकअप जिला अस्पताल बिलासपुर में मनोचिकित्सक (psychiatrist)  के पास कराया गया। बताया जा रहा है कि मनोचिकित्सक ने उपरोक्त महिला को आगामी उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) के लिए रेफर किया है। यह भी पता चला है कि उपरोक्त महिला को उसके परिजन दवाई लेने के बाद जिला अस्पताल बिलासपुर से अपने घर ले गए हैं, जिन्हें स्थानीय पुलिस ने हिदायत दी है कि उपरोक्त महिला का उपचार आईजीएमसी शिमला में करवाएं।

यह भी पढ़ें:  कैबिनेटः पीजीटी पॉलिटिकल साइंस और टीजीटी कंप्यूटर साइंस के पद सृजित

एसपी बिलासपुर (SP Bilaspur) अशोक कुमार ने कहा कि कल्लर पंचायत क्षेत्र से एक महिला द्वारा समाधि लिए जाने की हठ किए जाने को लेकर सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर सदर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम संग मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। हो सकता है कि पूरा ही परिवार किसी मानसिक परेशानी में हो। मामले की जांच जारी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है