Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

हर रात होता है Rape: No F.I.R , Police करवाती है समझौता

हर रात होता है Rape:  No F.I.R , Police करवाती है समझौता

- Advertisement -

रेवाड़ी। गांव लुखी में इंसानियत को शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है। रेवाड़ी के गांव लुखी में एक महिला ने अपने देवर पर जबरदस्ती उससे संबंध बनाने के आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसका पति मंदबुद्धि है, जिसका फायदा उठाकर उसके देवर ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। लेकिन इतने से भी जब देवर का मन नहीं भरा तो उसने अपने दोस्तों को बुलाकर महिला का शोषण किया और यह सिलसिला बदस्तूर जारी है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसने इस बारे में पुलिस की मदद लेनी चाही तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बजाय दोनों के बीच समझौता करवा कर मामला रफा दफा करके अपना पीछा छुड़वा लिया।

  • देवर ने दोस्तों संग किया महिला से दुष्कर्म
  • अश्लील तस्वीरें बनाकर करते हैं महिला का शोषण
  • पुलिस FIR करने की बजाय करवा देती है समझौता

महिला ने गांव के कई लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, अब गांव के दूसरे लोग भी रात के अंधेरे में दीवार फांदकर उसके घर में आ जाते हैं और उसे अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। पीड़िता का कहना है कि उसके चीखने-चिल्लाने का इन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता। ऐसे में पुलिस के सुस्त रवैये और समाज से सहयोग व न्याय मिलने पर पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली है। आरोपियों पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने पर पीड़ित महिला नें FIR करवाने के लिए Affidavit का सहारा लिया है। उधर  पुलिस इस सारे मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। 


जेठ ने लूटी भाभी की आबरू, जान से मारने की धमकी

रेवाड़ी । देश व प्रदेश की सरकारें महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावें करें पर इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। रेवाड़ी जिले के गांव बिसोहा की रहने वाली एक महिला ने अपने जेठ पर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है की उसके जेठ ने उसे अकेला पाकर उसको जबरन अपनी हवस का शिकार बना डाला और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

  • घर में अकेला पाकर बनाया हवस का शिकार
  • शिकायत पर परिजनों ने की पिटाई
  • मामला दर्जकर छानबीन में जुटी पुलिस

पीड़िता ने यह भी बताया की जब उसने इसकी शिकायत अपने सास-ससुर व अन्य परिजनों से की तो उन्होंने भी महिला को मारा-पीटा और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इस संदर्भ में महिला के जेठ सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है