Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

महिला ने थामा ‘कश्मीर मुक्ति, मुस्लिम मुक्ति’ का पोस्टर, देशद्रोह का मामला दर्ज

महिला ने थामा ‘कश्मीर मुक्ति, मुस्लिम मुक्ति’ का पोस्टर, देशद्रोह का मामला दर्ज

- Advertisement -

बेंगलुरू। यहां पर शुक्रवार को हिंदू जागरण वेदिके (Hindu Jagran Vedike) की एक सभा के दौरान ‘कश्मीर मुक्ति, दलित मुक्ति और मुस्लिम मुक्ति’ के पोस्टर थामे एक महिला को हिरासत (Arrest) में लिया गया है। पोस्टर थामने वाली महिला का नाम अरुध्रा है। अरुध्रा (विद्या) के पिता ने नारायण ने बताया कि पुलिस ने अरुध्रा (विद्या) के खिलाफ देशद्रोह (Treason) का मामला दर्ज किया है क्योंकि वह फ्री कश्मीर और मुस्लिमों को आजाद करो के नारे लगा रही थी।

दरअसल, हिंदू जागरण वेदिके ने गुरुवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की सभा में पाकिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लगाए जाने के विरोध में इस सभा का आयोजन किया था। पुलिस द्वारा बताया गया कि इसी सभा के दौरान ‘कश्मीर मुक्ति’, ‘दलित मुक्ति’ नारे लिखे पोस्टर हाथ में थामे प्रदर्शनकारियों के बीच बैठी लड़की दिखाई दी। उन्होंने बताया कि वेदिके के सदस्यों ने लड़की को वहां से चले जाने को कहा, जिसके बाद उसे वहां से हटाकर हिरासत में ले लिया गया।


गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को सीएए के खिलाफ आयोजित कार्यक्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की मौजूदगी में अमूल्य लियोना नामक महिला ने तीन बार ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे। जिन्हें राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है