- Advertisement -

खेत में घास काट रही महिला पर सुअर का हमला, टूटी बाजू पीठ पर भी घाव

हालत गंभीर, बिलासपुर अस्पताल में भर्ती

0

- Advertisement -

बिलासपुर। ग्राम पंचायत पट्टा में घास काटने गई एक महिला पर जंगली सुअर ने हमला कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई। घायल अवस्था में महिला को घुमारवीं अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल बिलासपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पट्टा के गांव बड्डू की महिला बर्फी देवी 64 पत्नी बरफू राम अपने घर से कुछ दुरी पर शाम के समय अपने खेतों में घास कर रही थी कि अचानक एक जंगली सुअर ने पीछे से हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से बर्फी देवी चिल्लाने लगी, जिसकी आवाज सुनकर घर वाले दौड़ कर मौका पर पहुंचे और उसे जंगली सुअर से छुड़ाया। घायल महिला के बेटे वीरेंद्र कुमार ने बताया कि सूअर के हमले में उसकी माता की एक बाजु टूट गई है और पीठ पर भी बड़े घाव हुए हैं।

महिला को गम्भीर हालत में घुमारवीं सिविल हस्पताल में पहुंचाया गया। घुमारवीं हस्पताल के डाक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला को जिला अस्पताल बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां महिला का उपचार चल रहा है, लेकिन महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डीएसपी घुमारवीं राजेन्द्र जसवाल ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Leave A Reply