Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

झूठा निकला पांवटा में युवती के अपहरण का मामला

झूठा निकला पांवटा में युवती के अपहरण का मामला

- Advertisement -

Woman Kidnapping Case : पांवटा साहिब।  यहां पर युवती के अपहरण का मामला झूठा निकला है। इस बात का खुलासा पुलिस की जांच के दौरान हुआ है। बता दें कि पांवटा साहिब में एक युवती के परिजनों ने शिकायत की थी कि युवती के अपहरण की कोशिश की गई। जब युवती के परिजनों द्वारा बताए गाड़ी के नंबर को पुलिस ट्रेस किया और युवक को थाने बुलाया तो मामले की परते खुलीं। सामने आया कि युवक व युवती दोनों एक दूसरे को जानते थे और पहले भी युवती युवक की गाड़ी में घूमने जा चुकी है।


  • पुलिस ने जांच के दौरान पता लगाई सच्चाई

कार चालक युवक को पहले से जानती थी युवती

पिछली रात भी युवती अपनी मर्जी से युवक के साथ गाड़ी में गई थी, लेकिन परिजनों ने उसे देख लिया व उसका पीछा किया। परिजनों द्वारा पीछे करने से घबराए युवक ने युवती को रास्ते में चलती गाड़ी से उतार दिया, जिससे की उसे चोटें आई हैं। युवती ने भी पुलिस को दिए बयान में बताया कि युवक के साथ उसकी दोस्ती है। वहीं परिजनों ने बताया कि उन्हें इस बात का पता नहीं था व पहले पता होता तो मामला दर्ज ही नहीं करवाते। वहीं एसपी सिरमौर सौम्या साबशिवन का कहना है कि मामले को सुलझा लिया गया है व मामला झूठा निकला है।

युवती युवक को जानती है

युवती युवक को जानती है। युवती ने इस बात को कबूल किया है। बता दें कि इससे पहले युवती के परिजनों ने पुलिस में युवती के अपरहण की कोशिश किए जाने की शिकायत की थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि युवती अपने घर के बाहर खड़ी थी कि अचानक एक तेज़ रफ्तार जाइलो उसके पास आकर रुकी और उसे जबरन गाड़ी के अन्दर खींच लिया।  युवती ने चिल्लाना शुरू किया तो शोर सुनकर गांव के कुछ युवकों ने गाड़ी के पीछे अपनी मोटरसाइकिलें व कार भगा दी व अपहरणकर्ताओं का पीछा शुरू कर दिया। कुछ ही दूरी पर अपने आप को घिरता देख अपहरणकर्ताओं ने ज्वालापुर चौक पर युवती को चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया और फरार हो गए। जिसमें युवती को काफी चोटें आईं हैं।

पहले किया अपहरण, फिर चलती गाड़ी से फेंका

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है