×

पेड़ गिरने से महिला की मौत

पेड़ गिरने से महिला की मौत

- Advertisement -

सुंदरनगर। सुंदरनगर के डोलधार पंचायत में महिला पर पेड़ गिरने से महिला की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार पेड़ गिरने से चपेट में आकर डोलधार ग्राम पंचायत के सिल्हणु गांव निवासी चुहड़ी देवी पत्नी दया राम गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें स्थानीय लोगों ने तुरंत उपचार के लिए नागरिक चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। तहसीलदार वेद प्रकाश ने कहा कि मृतक के परिजनों को बतौर फौरी राहत इस हजार की राशि प्रदान की गई है।


ATM से निकाले पैसे लेकर फरार, FIR

ऊना। अंब थाना क्षेत्र के प्रताप नगर में दो युवक एक व्यक्ति से पैसे छीनकर फरार हो गया।  घटना उस समय हुई जब पीड़ित व्यक्ति एटीएम मशीन से पैसे निकालकर बाहर निकला।  लूटपाट की इस वारदात में पीड़ित व्यक्ति को आरोपी युवकों ने चार हजार रुपये का चूना लगाया है। पुलिस ने कोर्ट की आदेश पर आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अंब पुलिस ने कोर्ट के आदेशों पर लूटपाट के मामले में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। धमेंद्र कुमार निवासी गांव कुठेड़ा खेरला जिला ऊना ने शिकायत दी है कि वह अंब के प्रताप नगर में स्टेट ऑफ पटियाला के एटीएम से पैसे निकालकर बाहर निकल रहा था कि हरिचंद व खुशीराम ने उससे चार हजार रुपये छीन कर मौके से फरार हो गए। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी हरिचंद व खुशीराम निवासी प्रताप नगर अंब जिला ऊना के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है