Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

विवाहिता Murder Case: आरोपी देवर ने किया Surrender, कबूला गुनाह

विवाहिता Murder Case: आरोपी देवर ने किया Surrender, कबूला गुनाह

- Advertisement -

सरकाघाट। सीएम जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र की विवाहिता की हत्या के आरोपी देवर ने आज पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। इसके अलावा आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। जानकारी के अनुसार भरनाल पंचायत के नाला रा गैहरा में 26 जनवरी की रात एक 32 वर्षीय विवाहिता सविता की गला रेत कर हत्या कर दी थी। हत्या का शक विवाहिता के देवर पर था। क्योंकि वारदात के बाद से ही वह गायब था।
हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए डीएसपी कर्ण गुलेरिया और उनकी टीम ने कई तरह के हथकंडे अपनाए। इसके लिए सरकाघाट और हटली थाना की संयुक्त टीम दिन-रात एक कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास करती रही थी। पुलिस द्वारा प्रदेश के सभी थानों और चौकियों को अलर्ट जारी कर आरोपी की फोटो सहित अन्य जानकारी भी भेज दी थी। इसके अलावा पुलिस ने सोशल मीडिया पर भी आरोपी का फोटो डाल कर लोगों से भी सहायता की अपील की थी।
पुलिस द्वारा इस तरह की गई नाकेबंदी के आगे हत्या के आरोपी ने घुटने टेक दिए और रविवार को उसने आत्मसमर्पण कर दिया।
मंडी पुलिस ने आरोपी के आत्मसमपर्ण से पहले ही हत्या के लिए प्रयोग किए गए दराट को घर से कुछ दूरी पर स्थित नाले से बरामद कर लिया था, जिस पर खून के धब्बे लगे हुए थे और आरोपी ने भी उसी से गला रेत कर अपनी भाभी की हत्या करने की बात कबूली। इस प्रकार पुलिस ने आरोपी बालम चंद पुत्र रामदयाल आयु 30 वर्ष पर आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर दिया।
वहीं, डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने आरोपी को हिरासत में लेने की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी से हत्या करने के कारणों बारे गहन पूछताछ की जा रही है और आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है