Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,092
मामले (भारत)
117,591,889
मामले (दुनिया)

CM के चुनाव क्षेत्र की विवाहिता का तेजधार हथियार से Murder, गौशाला में मिली Dead Body

CM के चुनाव क्षेत्र की विवाहिता का तेजधार हथियार से Murder, गौशाला में मिली Dead Body

- Advertisement -

वी कुमार/ सरकाघाट। उपमंडल की भरनाल पंचायत के नाला रा गैहरा गांव में एक 32 वर्षीय महिला का मर्डर हो गया है। महिला का शव गौशाला से बरामद किया गया है। महिला के गले पर किसी तेजधार हथियार से वार के निशान थे। हथियार के वार से खून निकला हुआ था और उसकी धार 2 मीटर तक गई थी। बताया जा रहा है कि महिला का एक देवर भी रात से ही फरार है। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि फरार देवर ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। महिला का मायका सीएम जयराम ठाकुर के चुनाव क्षेत्र के खनि गांव में  है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।  फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सविता देवी पत्नी भादर सिंह अपनी गौशाला में गई जो घर से करीब आधा किलोमीटर दूर है। वहां, अपने दुधारू पशुओं से दूध निकालने और रात का चारा डालने के लिए गई थी। जब महिला रात के आठ बजे तक घर नहीं पहुंची तो महिला का पति और देवर उसको ढूंढ़ने निकल पड़े। वे उसे ढूंढते हुए गौशाला में गए, जहां उन्होंने देखा कि अंदर कमरे में सविता मृत पड़ी थी और उसकी गर्दन से किसी औजार के काटने से खून निकला हुआ था, जिसकी धार 2 मीटर तक गई थी।  दोनों भाइयों ने तत्काल पंचायत उपप्रधान राजेंद्र कुमार को घटना बारे सूचना दी और पंचायत उपप्रधान ने सारी स्थिति को देखते हुए शव के साथ हाथ न लगाने की सलाह दी और पुलिस को घटना बारे सूचना दे दी। 

फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य, जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही डीएसपी कर्ण गुलेरिया पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और सारी स्थिति का जायजा लेकर अनजान व्यक्ति के विरुद्ध उपप्रधान के बयान पर आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर दिया। मंडी से एसपी गुरदेव शर्मा और फॉरेंसिक टीम के सदस्य भी घटना स्थल पर पहुंच गए। घर वालों के अनुसार दूध निकालने का बर्तन भी गौशाला में नहीं मिला। पुलिस को जांच के दौरान गौशाला के अंदर रखे खेतीबाड़ी के औजार भी मिले। लेकिन, किसी पर भी खून के धब्बे नहीं थे।

महिला का एक देवर वारदात के बाद से ही फरार, घूमी शक की सुई

महिला के मायके वालों को सविता देवी के पति ने रात को ही फोन कर दिया था और वे भी प्रातः पंचायत प्रधान और बालीचौकी वार्ड के जिला परिषद सदस्य के साथ महिला के ससुराल पहुंच गए थे। महिला अपने पीछे दो लड़के और एक लड़की छोड़ गई है। उसका पति मजदूरी का काम करता है और इनके घर में पति सहित चार भाई हैं, जिनमें से एक मानसिक रूप से बीमार है और एक देवर रात से ही घर से गायब है। महिला की हत्या की संदेह की सुई फरार देवर की तरफ भी घूम रही है।

पुलिस ने उसे खोजने के लिए सभी थानों और चौकियों को सूचित कर दिया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हत्या के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और शीघ्रता से आरोपी को हिरासत में लेने की बात कही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल सरकाघाट में करवा परिजनों को सौंप दिया। मृतक सविता के भाई ने अपने बयान में कहा है कि उसकी बहन की हत्या घर के ही किसी व्यक्ति ने की है और उन्होंने गहन जांच की मांग की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है