Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

सास, जेठानी व पति की प्रताड़ना से तंग आकर किया Suicide

सास, जेठानी व पति की प्रताड़ना से तंग आकर किया Suicide

- Advertisement -

Poisonous Substance :   हमीरपुर। साहब! मेरी बहन ने अपनी सास, जेठानी व पति की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है। यह आरोप गांव भलवानी तहसील भोरंज में जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या करने वाली विवाहिता के बड़े भाई ने लगाया है। विवाहिता के बड़े भाई में इस बाबत पुलिस में भी शिकायत की है।

मृतका के भाई ने पुलिस में की शिकायत

पुलिस ने भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  प्रहलाद कुमार पुत्र रूप लाल गांव श्यामलात चूकू डॉ. पौंटा तहसील सरकाघाट जिला मंडी के बयान पर  थाना में केस पंजीकृत हुआ है। पुलिस को दिए बयान में प्रहलाद कुमार ने कहा है कि इसकी सबसे छोटी बहन की शादी करीब 11 वर्ष पहले हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार सुनील कुमार पुत्र अमीं चन्द गांव भलवानी डॉ. वाहन्वी तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के साथ हुई थी। 


इसकी बहन के दो बच्चे हैं। करीब दो वर्ष पहले इसकी बहन के साथ उसकी सास व पति सुनील कुमार ने मारपीट की थी, जो बाद में उन्होंने राजीनामा कर लिया था।  अब इसकी बहन को ससुराल वाले सास, जेठानी व पति सुनील कुमार छोटी-2 बातों पर तंग करते थे तथा कहते थे कि तुन्हें दहेज में कुछ न लाया है। 26 मई  को सुनील कुमार ने समय करीब 9.45 बजे रात इसकी माता के फोन पर बतलाया कि इसकी बहन ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है, उसके बाद वह अपनी माता के साथ गांव भलवानी पहुंचे। जहां पर इसकी बहन को 108 में डालकर उपचार के लिए भोरंज अस्पताल ले गए। फिर उसकी बहन की हमीरपुर से टांडा अस्पताल ले जाते समय सुजानपुर से आगे रास्ते में मौत हो गई। बहन ने सास, जेठानी व पति सुनील कुमार की प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठाया है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें  : कराडसू के पास Maruti पलटी, एक की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है