Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

बाबा सम्मोहित कर करता रहा महिला से बलात्कार

बाबा सम्मोहित कर करता रहा महिला से बलात्कार

- Advertisement -

Woman Rape Case Faridabad : भागवत कथा कराने वाले एक बाबा ने महिला को सम्मोहित कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जब महिला ने इसकी शिकायत करनी चाही तो बाबा ने उसे पति और बेटे को मारने की धमकी दी और महिला से नकदी और गहने ले लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ये मामला हरियाणा के फरीदाबाद जिले का हैं, जहां भागवत कथा कराने वाले एक बाबा ने महिला को हवस का शिकार बनाया है।

बॉलीवुड क्वीन का सच, कहा करनी पड़ी थी Adult Movie …

फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद निवासी एक महिला ने पुलिस में शिकायत देकर बताया कि पिछले दिनों उसने घर में ललितानंद नामक एक बाबा से भागवत कथा करवाई थी। उसके बाद से ही ललितानंद उनके घर आने जाने लगा।  एक दिन ललितानंद महिला के घर पहुंचा। इस दौरान महिला घर में अकेली थी, ललितानंद ने उसके माथे पर अगूंठा लागकर उसे सम्मोहित कर लिया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

आरोप है कि इसके बाद भी ललितानंद महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार करता रहा। यही नहीं ललितानंद ने महिला को उसके पति को जान से मारने की धमकी दी और उसको घर से भगा दिया। महिला के मुताबिक इसके बाद हर रोज ललितानंद शराब पीकर आता और उसके साथ लडाई मारपीट करता था। एक दिन वह उसके पैसे व जेवर भी ले गया और वह उसे परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। तंग आकर महिला ने बाबा के खिलाफ  पुलिस को शिकातय दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है