×

नशीला केला खिलाकर युवती से RAPE, अदालत के माध्यम से CASE दर्ज

नशीला केला खिलाकर युवती से RAPE, अदालत के माध्यम से CASE दर्ज

- Advertisement -

वी कुमार/सरकाघाट। उपमंडल की एक बीएससी नर्सिंग के पहले साल में पढ़ रही छात्रा ने अपने ही गांव के एक युवक पर लगातार दो महीनों तक रेप करने और बताने पर लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। युवती ने स्थानीय अदालत के माध्यम से मामला दर्ज करवाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित का कहना है कि 19 जुलाई को जब वह बस से कॉलेज से घर जार रही थी तो उसके ही गांव का एक युवक भी उसी बस में बैठा था। लड़की के बयान के अनुसार  खाली सीट को देखकर आरोपी युवक उसके साथ बैठ गया। थोड़ी देर के बाद आरोपी ने उसको एक  केला खाने को दिया और उसके इनकार कर दिया। पर आरोपी ने एक गांव के होने का वास्ता देकर दोबारा केला ऑफर किया और पीड़ित ने केले को खा लिया। केला खाने के बाद उसे चक्कर आने लगा और जब अपने गंतव्य पर पहुंची तो वहां आरोपी को मुंहबोला चाचा भी मिल गया। आरोपी पीड़ित को अपने कथित चाचा के घर ले गया।


  • court-orderपरिजनों को जान से मारने की धमकी का भी आरोप 

दोनों ने पीड़िता को अपना मुहं बंद रखने को कहा और बोले कि अगर चिल्लाई तो तेरे परिवार को खत्म कर देंगे। इस  दौरान पीड़िता पूरी तरह बेहोश हो गई और जब उसको होश आया तो अपने आप को कथित चाचा के घर पाया और उससे जबरदस्ती एक कागज पर हस्ताक्षर ले लिए कि यह दोनों के आपस में विवाह का राजीनामा है। उसके बाद जब पीड़ित ने अपने परिजनों को घटना बारे सूचित करने की कोशिश की तो उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।

 इस दौरान आरोपी युवक उसके साथ महीनों तक रेप करता रहा। जब वह उसके चंगुल से छूटी तो सारे मामले से अपनी मां को अवगत करवाया। दोनों ने मंडी महिला थाना में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन कोई  भी कार्रवाई  नहीं  हुई। फिर प्रदेश के सीएम से लेकर पुलिस मुखिया तक गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई और मजबूर होकर अदालत के माध्यम से शिकायत दर्ज करवानी पड़ी। पीड़ित छात्रा ने न्याय की गुहार लगते हुए आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है। डीएसपी मदन धीमान ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है