×

हादसे में बदल गया Romantic Proposal, हां कहते ही ऊंचाई से गिरी महिला

ऑस्ट्रिया के फालकार्ट पर्वत पर सूकून के पल बिताने गया था प्रेमी जोड़ा

हादसे में बदल गया Romantic Proposal, हां कहते ही ऊंचाई से गिरी महिला

- Advertisement -

वियना: ऊंची-ऊंची वादियों का खूबसूरत नजारा….सन सेट का समय और आप अपने प्रेमी के साथ हों, तो मौसम खुद ही रोमांटिक हो जाता है। मगर वादियां जितनी खूबसूरत दिखती हैं, उतनी ही खतरनाक भी साबित हो सकती है। बस यूं समझ लीजिए कि ऐसे पहाड़ों पर आपको एक-एक कदम फूंक-फूंक कर रखना पड़ता है और अगर आप सावधानी नहीं बरतते तो दुर्घटना का शिकार भी हो सकते हैं। कुछ ऐसी ही घटना ऑस्ट्रिया में एक प्रेमी जोड़े के साथ भी हुई। ऑस्ट्रिया(Austria) में एक 32 वर्षीय महिला उसके प्रेमी के शादी के प्रपोजल का जवाब ‘हां’ में देने के तुरंत बाद करीब 650 मीटर ऊंची चट्टान से फिसलकर गिर गई।


प्रेमी जोड़ा ऑस्ट्रिया के फालकार्ट पर्वत पर सूकून के पल बिताने गया था। इस दौरान 27 वर्षीय प्रेमी ने जैसे ही अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया। इतने में अचानक उसकी प्रेमिका का पैर पहाड़ी से फिसल गया और वह नीचे गिरने लगी। युवती पहाड़ी से गिरते वक्त अपने प्रेमी का जवाब ‘हां’ में दे रही थी।

बताया जा रहा है कि प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगाई। प्रेमी ऊंची चट्टान से कूदने के बाद 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गया। गनीमत ये रही कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बावजूद महिला की जान बच गई। दरअसल, महिला लगभग 650 फीट ऊंची चट्टान से नीचे बर्फ की चादर पर गिरी और इसी वजह से उसे ज्यादा चोट नहीं आई। बाद में एक राहगीर ने उसे बर्फ पर पड़ा देखा तो प्रशासन को सूचना दी, जिसके बाद महिला की जान बचाई गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है