Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

डेंगू पीड़ित महिला की सुंदरनगर अस्पताल में मौत, प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज

डेंगू पीड़ित महिला की सुंदरनगर अस्पताल में मौत, प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज

- Advertisement -

सुंदरनगर। सिविल अस्पताल सुंदरनगर में डेंगू से पीड़ित एक 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में स्टाफ और प्रबंधन के खिलाफ बुधवार देर शाम खूब हंगामा किया। महिला के परजनों ने पुलिस थाना सुंदर नगर में अस्पताल प्रबंधन के ढुलमुल रवैये और लापरवाही की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने परिजनों की ओर से शिकायत के आधार पर सिविल अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। एसडीम सुंदरनगर राहुल चौहान भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

मृतक महिला की बेटी नीरजा सेन और रिश्तेदार सुशीला सेन ने बताया कि महिला रविवार से अस्पताल में उपचाराधीन थी और सोमवार को ही उसे डेंगू से पीड़ित होने की पुष्टि हुई जिस पर अस्पेताल में उसे भर्ती कर लिया गया लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी न तो महिला का सही ढंग से उपचार किया गया। अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई सुविधा मुहैया नहीं करवाई गई। परिजनों का आरोप है कि अगर समय रहते उनकी डेंगू से पीड़ित महिला की देखरेख की जाती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। नीरजा सेन ने बताया कि पिछले 2 दिन से उसकी मां अस्पताल में पड़ी थी लेकिन अस्पताल का कोई भी स्टाफ देखने के लिए नहीं आता था। उन्होंने कहा कि उन्हें नियमित तौर पर उल्टियां लगी हुई थीं लेकिन अस्पताल प्रबंधन से किसी ने भी कोई पूछताछ नहीं की।

सिविल अस्पताल सुंदरनगर के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर चमन सिंह ठाकुर का कहना है कि महिला 4 दिन से अस्पताल में उपचाराधीन थी और डेंगू से पीड़ित थी। अस्पताल में राउंड द क्लॉक चिकित्सक और स्टाफ नर्स सेवारत हैं। वहीं, पुलिस थाना सुंदर नगर के प्रभारी सब इंस्पेक्टर प्रकाश चंद का कहना है कि मृतक महिला के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है और परिजनों की शिकायत के आधार पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही बरतने से मौत होने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी तफ्तीश जारी है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है