Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

मंडी में चरस संग महिला और पुरुष अरेस्ट, सिरमौर में हेरोइन के साथ युवक धरा

मंडी में 1 किलो 831 ग्राम चरस के साथ महिला और पुरुष गिरफ्तार

मंडी में चरस संग महिला और पुरुष अरेस्ट, सिरमौर में हेरोइन के साथ युवक धरा

- Advertisement -

मंडी/पांवटा साहिब। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में दो किलो के करीब चरस के साथ एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार (Arrest) किया है। वहीं सिरमौर जिला के पांवटा में एक 20 वर्षीय युवक को हेरोइन के साथ धरा है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहले मामले में मंडी जिला के औट थाना पुलिस की टीम ने नाके के दौरान एक महिला और पुरुष को 1 किलो 831 ग्राम चरस (Charas) के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। बीती रात औट थाना पुलिस के एएसआई ज्वाला सिंह और उनकी टीम ने पनारसा के पास नाका लगा रखा था। इतने में यहां से गुजर रही कार को चैकिंग के लिए रोका, तो उसमें से चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: Himachal में इंजीनियरिंग और आईटीआई के छात्र चरस और हेरोइन के साथ गिरफ्तार

 


 

वजन करने पर यह चरस 1 किलो 831 ग्राम निकली। कार में सवार महिला और पुरूष को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार कर लिया है और इन्हें आज अदालत में पेश करके चार दिन का पुलिस रिमांड (Police Remand) हासिल कर लिया है। आरोपियों में महिला किरना देवी पत्नी केशब लाल उम्र 34 साल निवासी गांव व डाकघर सायरी तहसील औट जबकि पुरुष विक्की पुत्र गरीब दास उम्र 41 साल निवासी गांव घार डाकघर तनुहटी तहसील भटियात जिला चंबा का रहने वाला बताया जा रहा है। औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों से गहन पुछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: रात के अंधेरे में सोलन पुलिस ने नशे का कारोबार करते पकड़े तीन

इसी तरह से सिरमौर जिला के थाना पांवटा साहिब (Paonta sahib) के तहत पुलिस ने 3.87 ग्राम हेराइन (Heroin) के साथ एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बहराल चैक पोस्ट पर एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों चलते रोका। इसने पुलिस के पूछताछ पर अपना नाम व पता विकास निवासी गांव व डाकघर धौलाकुंआ, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर बताया। उक्त युवक की जब तलाशी ली गई, तो उसके कब्जा से 3.87 ग्राम हिरोइन (चिट्टा) बरामद हुआ। लिहाजा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है