चलते हुए लड़खड़ा रही थी महिला, जांच के दौरान कपड़ों से निकली यह चीज

पुलिस ने किया गिरफ्तार

चलते हुए लड़खड़ा रही थी महिला, जांच के दौरान कपड़ों से निकली यह चीज

- Advertisement -

किनमेन। यहां से सामने आए ताजा मामले ने दुनिया भर को हैरान कर दिया है। दरअसल यहां पर हाल ही में एक 60 साल की महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने स्कर्ट पहनी थी जो उभरी हुई नजर आ रही थी। साथ ही वह महिला चलते हुए लड़खड़ा रही थी जिसे देखकर अधिकारियों को शक हो गया। जब अधिकारियों ने महिला को रोक कर पूछा तो वह संतोष पूर्ण जवाब नहीं दे सकी। फिर जब महिला की जांच की गई तो पुलिस वालों के होश उड़ गए।

जानें क्या छिपा था स्कर्ट के पीछे
महिला की जांच करने पर उसकी स्कर्ट के अंदर 40 प्रकार के चूहे निकले। जो प्रतिबंधित है। जिसे एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंसियों ने पकड़ लिया। मामले को लेकर महिला का कहना है कि वह अपने दोस्तों से यह चूहे लेकर आई है। बताया जा रहा है कि महिला ने चूहों को छोटे कपड़ों में बांधकर अपने पैरों से बांध रखा था। खबरों के अनुसार जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उन्होंने यह चीन से एक सौ रुपयों में खरीदा है। जिसमें नर और मादा दोनों प्रकार के गार्बिल्स थे। बता दें कि चीन में इस तरह के गार्बिल्स की काफी डिमांड है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है