Expand

हरियाणा के कोच पर राष्ट्रीय स्तर की वेटलिफ्टर से रेप का आरोप 

Women complained rape against Weightlifting coach of haryana

हरियाणा के कोच पर राष्ट्रीय स्तर की वेटलिफ्टर से रेप का आरोप 

- Advertisement -

रोहतक। हरियाणा के एक वेटलिफ्टिंग कोच पर राष्ट्रीय स्तर की एक अन्य वेटलिफ्टर के साथ रेप का आरोप लगा है। झारखंड की रहने वाली इस वेटलिफ्टर का आरोप है कि कोच ने नौकरी दिलाने के बहाने उसके साथ रेप किया। 
पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जूडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं जिला स्पॉर्ट्स ऑफिसर सुखबीर सिंह ने बताया कि सरकार ने आरोपी कोच को निलंबित कर दिया है। करीब तीन साल पुराने मामले में में 30 वर्षीय वेटलिफ्टर ने पुलिस को शिकायत दर्ज कर कहा है कि वह 2015 में जबलपुर में एक प्रतियोगिता के दौरान भगत सिंह नामक आर्मी के अधिकारी से मिली थीं। इसके बाद दोनों ने आपस में नंबर साझा किया और फोन पर बातचीत शुरू हो गई। भगत 2017 में सेना से रिटायर हो गए और उन्हें रोहतक स्थित राजीव गांधी स्पॉर्ट्स कॉम्पलेक्स में बतौर प्रदेश सरकार की तरफ से कोच की जॉब मिल गई।
पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने उन्हें नौकरी दिलवाने और शादी करने का वादा कर रोहतक बुलाया। रोहतक पहुंचने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप किया और नाले में फेंकने की कोशिश भी की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है