Expand

पुरुषों में ये 3 खूबियां ढूंढती हैं महिलाएं, आप में हैं ये क्वॉलिटीज तो बन जाएगी बात

पुरुषों में ये 3 खूबियां ढूंढती हैं महिलाएं, आप में हैं ये क्वॉलिटीज तो बन जाएगी बात

- Advertisement -

आज के समय में रिश्ते भी काफी फॉरवर्ड हो गए हैं और लाइफ पार्टनर पसंद करने के लिए च्वाइस में भी काफी बदलाव आ गय़ा है। आज की बिजी लाइफ में किसी के मन में अपने लिए आकर्षण पैदा करने के लिए सिर्फ टॉल, डार्क और हैंडसम होना ही काफी नहीं है। इसके अलावा भी कुछ क्वॉलिटीज हैं जो आपके अंदर जरूर होनी चाहिए। महिलाओं की पसंद बनने के लिए सिर्फ लुक्स पर ध्यान देना जरूरी नहीं बल्कि और भी कुछ बातें हैं जिनका ध्यान रखना चाहिए। फिजिकल क्वॉलिटीज के साथ-साथ इमोशनल टच भी जरूर है। हम आपको उन 3 खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल की महिलाओं को अपने पार्टनर में चाहिए होती हैं …

महिलाएं खुद में कितनी भी सक्षम क्यों न हों उन्हें अच्छा लगता है अगर कोई उनकी सुरक्षा करने की जिम्मेदारी उठाए। लिहाजा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जब भी मौका मिले इस बात को दिखाने और साबित करने की कोशिश करें कि आप अपनी पार्टनर को मुश्किल की घड़ी में हर तरह से सुरक्षित रख सकते हैं और वह आपके साथ पूरी तरह से सेफ महसूस करेंगी। महिलाएं हमेशा ऐसे पुरुषों को पसंद करती हैं जिनके साथ रहकर उन्हें प्रोटेक्टिव महसूस होता है।

ऐसा बिलकुल जरूरी नहीं कि किसी को इम्प्रेस करने के लिए आप अपने बजट से बाहर जाकर सिर्फ ब्रैंडेड कपड़े या चीजें ही खरीदें बल्कि अगर आप रोडसाइड से भी कुछ खरीद रहे हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि उस कपड़े या अक्सेसरी में कुछ क्लास हो और वह आप पर स्टाइलिश दिखे, साथ ही कोशिश करें कि आप अपने किसी एक तरह के स्टाइल को हमेशा मेंटेन करके रखें। महिलाएं ऐसा बिलकुल नहीं चाहतीं कि आप किसी फिल्म स्टार की कॉपी करें, लेकिन अपना एक अलग और यूनिक स्टाइल डिवेलप करें।

महिलाओं को जो क्वॉलिटी पुरुषों में सबसे ज्यादा पसंद आती है वह है सेंस ऑफ ह्यूमर। महिलाओं की खुद की इतनी समस्याएं होती हैं और उन्हें उससे डील करना होता है। ऐसे में उन्हें ऐसे शख्स की बिलकुल जरूरत नहीं होती है जो खुद ही डिप्रेस्ड हो। हां कभी-कभार मूड खराब होना ये तो हर किसी के साथ होता है, लेकिन अगर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है तो आप अपने पार्टनर को हंसा सकते हैं। उनका खराब मूड अच्छा करने की क्वॉलिटी आप में है तो महिलाएं आपको जरूर पसंद करेंगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है