Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

HRTC Bus में ले जा रहे थे नशे का सामान, दिल्ली की महिला और केरल का युवक पकड़ा

HRTC Bus में ले जा रहे थे नशे का सामान, दिल्ली की महिला और केरल का युवक पकड़ा

- Advertisement -

कुल्लू। जिला पुलिस नशे के कारोबार करने वालों पर इन दिनों लगाम लगाने की पूरी कोशिश कर रही है। इसी के तहत जिला भर में लगातार नाकाबंदी कर हर आने-जाने वाले वाहन की जांच की जा रही है। बीती देर रात को भी पुलिस की एक टीम ने बजौरा चेक पोस्ट में नाकाबंदी के दौरान एचआरटीसी (HRTC) की एक डिलक्स बस (एचपी 63-5826) से भारी मात्रा में नशे की सामग्री (Intoxicants) पकड़ी है।

यह भी पढ़ें: Job का झांसा देकर लाखों की धोखाधड़ी करने वाली महिला Shimla में पकड़ी, 3 दिन का रिमांड

जानकारी के अनुसार बस मणिकर्ण से दिल्ली (Manikaran to delhi) जा रही थी। जैसे ही बस भुंतर की ओर से बजौरा चेकपोस्ट पर पहुंची तो यहां पर नाकाबंदी के दौरान बस को तलाशी के लिए रोका गया। बस में एक महिला से एलएसडी ड्रग्स पेपर, 15 नशे की दवाईयां, 31 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स बरामद की गईं। महिला की पहचान निशा दलाई पुत्री शिवु दलाल, कैलाश कालोनी 69 नजदीक मेट्रो स्टशन दिल्ली 110064 के रूप में हुई है। यह महिला बस में सीट नंबर 33 में बैठी थी। इसके बाद पुलिस ने सीट नंबर 34 पर बैठे एक व्यक्ति से भी नशे की सामग्री बरामद की है। इसके कब्जे से 1.1 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स पाई गई।

व्यक्ति की पहचान सराज पुत्र अब्दुल केपी हाउस नंबर 10-243 18-195 कन्ननारी कमाईटोडी जिला कालिकात केरल के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि यह दोनों नशे की सामग्री को बेचने के लिए मणिकर्ण लाए थे लेकिन यहां पर नशे की इस सामग्री को नहीं बेच पाए और इसे वापस दिल्ली ले जा रहे थे। रास्ते में बजौरा के पास तलाशी के दौरान दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन करना आरंभ कर दिया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है