Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

महिला पिटाई मामला : न्याय मांगने सड़कों पर उतरी सैकड़ों महिलाएं, महिला आयोग ने मांगी Report

महिला पिटाई मामला : न्याय मांगने सड़कों पर उतरी सैकड़ों महिलाएं, महिला आयोग ने मांगी Report

- Advertisement -

मंडी। पति और सास की हैवानियत का शिकार हुई मंडी जिला (Mandi District) के पनारसा गांव निवासी खुशबू के लिए न्याय मांगने आज सैकड़ों महिलाएं सड़कों पर उतरीं। प्रदेश के विभिन्न संगठनों और इलाके के महिला मंडलों से आई महिलाओं ने आज मंडी शहर में शांति मार्च निकाला जो एसपी कार्यालय में जाकर संपन्न हुआ। इस मार्च में खुशबू के मायके वालों की तरफ से उसकी भाभी अनिता देवी और अन्य परिजन भी मौजूद रहे। दर्जन भर महिलाओं के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी मंडी से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन (Memorandum) सौंपा और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: कुल्लू : Oil factory में धमाके के साथ भड़की आग, मालिक समेत तीन घायल

पीड़िता खुशबू की भाभी अनिता देवी ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में बताया कि खुशबू की शादी (Marriage) के बाद से ही उसे ससुराल वालों की तरफ से लगातार प्रताड़ित किया जाता था। उन्होंने बताया कि ससुराल वाले पैसों की मांग भी करते थे और कई बार उन्हें पैसे दिए भी गए थे। अनिता ने पुलिस और प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई पर संतोष जताया। वहीं, इलाके से आई महिला सुनीता ठाकुर ने कहा कि जो दरिंदगी खुशबू के साथ की गई है वैसा ही सबक आरोपियों को भी सिखाया जाना चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से डरे।

 

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले पर पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया था जिन्हें अदालत के आदेश पर जमानत पर रिहाई मिली है। उन्होंने बताया कि इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जिला पुलिस से सारी जानकारी मांगी है और महिला आयोग को मामले की सारी जानकारी भेजी जा रही है। बता दें कि बीती 27 जनवरी को खुशबू के साथ हुई अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद से ही लोगों में लगातार आक्रोश देखने को मिल रहा है और लोग दोषियों को कठोर सजा देने की मांग उठा रहे हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है