Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

देखिए वीडियोः कैसे डंडे से पीट-पीट कर तीन महिलाओं ने कर दिया अधमरा

देखिए वीडियोः कैसे डंडे से पीट-पीट कर तीन महिलाओं ने कर दिया अधमरा

- Advertisement -

बिलासपुर। जिला के बरठीं कस्बे में एक महिला की पिटाई का मामला सामने आया है। इस संबंध में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन महिलाएं डंडे से एक महिला को मार रही हैं। एक महिला ने उसे बालों से पकड़ा और दो उसे डंडे मारती रहीं। ये सारी घटना बरठीं चौक की है। हैरानी की बात है कि जब महिलाएं पिटाई कर रही हैं तो भीड़ भी इकट्ठी हो गई, गाड़ियां भी गुजरती रहीं लेकिन किसी ने भी उस महिला को बचाने की जहमत नहीं उठाई। तीनों महिलाओं ने मार-मार कर उसे अधमरा कर दिया। आखिरकार काफी समय बाद एक युवक ने उन महिलाओं को रोका नहीं होता तो शायद महिला मौके पर ही दम तोड़ देती। घायल महिला अभी अस्पताल में उपचाराधीन है।

क्यों हुआ था विवाद, क्या है मामला

बताया जा रहा है कि बरठीं बाजार में क्षेत्र की महिला व पुरुष रेहड़ी पर मक्की बेचते हैं। महिला मक्की दस रुपए में जबकि पुरुष सात रुपए में बेचता था। दाम कम होने के कारण पुरुष की मक्की ज्यादा बिकती थी और महिला की कम। महिला ने उक्त पुरुष को दस रुपए की मक्की बेचने को भी कहा लेकिन वह सात रुपए की ही मक्की बेचता रहा। तीन दिन पहले दोनों का आपस में झगड़ा हो गया और महिला ने पुरुष की पिटाई कर डाली।


जब इस पिटाई का पता उक्त व्यक्ति की पत्नी को चला तो वह अन्य महिलाओं के साथ वहां पहुंची और सबने मिलकर मक्की बेचने वाली महिला की पिटाई कर दी। लोगों ने पिटाई कर रही महिलाओं का ये वीडियो बना दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तक मामला पहुंच गया है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उधर, बिलासपुर के एसपी अशोक कुमार ने बताया कि यह वीडियो वायरल हुआ है, साथ ही महिला की ओर से भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले की पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है