Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

बबीता फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहा, Troll हुई तो बोलीं- मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि…

बबीता फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहा, Troll हुई तो बोलीं- मैं जायरा वसीम नहीं हूं कि…

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण जनजीवन पर बड़ा असर पड़ा है। चीन से फैले इस घातक वायरस से बचाव के तौर पर देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। इस बीच देश की स्टार रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट ने जमातियों को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित लिखा तो वह ट्रोल (Troll) हो गईं। दरअसल बबीता फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहते हुए ट्वीट किया था। अब ट्रोल होने पर बबीता ने वीडियो जारी कर कहा है कि मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं, जिन्हें सच सुनने में प्रॉब्लम हैं, वे सच सुनने की आदत डाल लें।

दरअसल जमातियों का जाहिल बताने वाला ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठी है, जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर जवाब दिया है। बबीता फोगाट ने अपने वीडियो में कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरे ट्वीट के बाद लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं। बबीता ने कहा कि वह जायरा वसीम नहीं हैं, जो धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाएंगी। बबिता ने अपने इस वीडियो में बताया कि पिछले कुछ दिनों में उन्‍होंने जो भी ट्वीट किए थे, उसे लेकर उन्‍हें फेसबुक, ट्विटर, इंस्‍टाग्राम हर जगह धमकियां मिल रही है। कुछ लोग गालियां भी दे रहे हैं। फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं।

2014 की कॉमनवेल्‍थ गोल्‍ड मेडलिस्‍ट पहलवान बबीता ने उन लोगों को चेतवानी देते हुए कहा कि वे लोग कान खोलकर सुन लें और एक बात अपने दिमाग में बैठा लें कि वो कोई जायरा वसीम नहीं है, जो ऐसी धमकियों से डरकर घर में बैठ जाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि मैं बबीता फोगाट हूं, देश के लिए लड़ी हूं और ऐसे ही लड़ती रहूंगी। वहीँ इससे पहले बबिता ने ट्वीट किया था कि कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।#jahiljamati वहीँ ट्रोल होने के बाद जारी किए गए वीडियो में बबिता ने कहा कि वो अब भी अपने बयान पर कायम हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है