Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

‘मणिकर्णिका’ को लेकर फिर विवाद, सोशल मीडिया पर कंगना को कह डाला घमंडी

‘मणिकर्णिका’ को लेकर फिर विवाद, सोशल मीडिया पर कंगना को कह डाला घमंडी

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं और इसकी वजह से उन्हे खूब आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में बिजी हैं लेकिन इसे लेकर अब कई विवाद सामने आ रहे हैं। अब फिल्म के राइटर अपूर्व असरानी ने सोशल मीडिया के जरिए कंगना पर निशाना साधते हुए उन्हें घमंडी तक कह डाला है।


दरअसल ‘मणिकर्णिका’ का बहुत थोड़ा सा काम बाकी है, लेकिन फिल्म के निर्देशक कृष अपनी एक दूसरी फिल्म में बिजी हो गए हैं। ऐसे में फिल्म के बाकी काम की बागडोर कंगना ने अपने हाथों में ले ली है। कंगना फिल्म के पैचवर्क का निर्देशन खुद कर रही हैं। इसके बाद से विवाद बढ़ने लगा है।

राइटर अपूर्व असरानी ने बिना कंगना का नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘फिल्म में कैमरे के पीछे भी खुद की अहमियत, उपस्थिति जताना, लोगों पर हावी होना और अपनी बात मनवाने जैसी हरकत करना उनके लिए आत्महत्या करने जैसा है। वह खुद को गर्त में धकेल रही हैं। एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही हैं। यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना आत्महत्या करने जैसा है। जब प्रभावित फिल्मकार उसे रोक नहीं पाते और चुप हो जाते हैं तो वह एक बेहद घमंडी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और इससे फिल्म को बर्बाद होने देते हैं।’

इससे पहले कंगना के हस्तक्षेप के बाद ही फिल्म में अहम भूमिका की शूटिंग कर चुके सोनू सूद पैचवर्क के दौरान फिल्म से अलग हो गए थे। हालांकि सोनू सूद के फिल्म से अलग होने की वजह डेट्स का न होना बताया जा रहा है क्योंकि इन दिनों सोनू रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है