Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,745
मरीज ठीक हुए
959
मौत
10,654,656
मामले (भारत)
98,988,019
मामले (दुनिया)

सिपाही सामान्य, Technical और Trademan का Written exam 29 को

सिपाही सामान्य, Technical और Trademan का Written exam 29 को

- Advertisement -

 

हमीरपुर। सेना भर्ती कार्यालय निदेशक, कर्नल संजय चावला (वशिष्ट सेना मैडल) ने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर और सेना भर्ती कार्यालय मंडी के तहत सेना भर्ती में सिपाही सामान्य ड्यूटी तथा सिपाही तकनीकी और सिपाही ट्रेडमैन के लिए चयनित उम्मीदवारों की सामन्य प्रवेश परीक्षा (लिखित परीक्षा) संयुक्त रूप से 29 जनवरी (रविवार) को राजकीय पॉलीटेक्नीक ग्राउंड बडू (हमीरपुर) में आयोजित होगी।

  • मौसम खराब हुआ तो परीक्षा डिग्री कॉलेज अणु में होगी

उन्होंने इस परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों से कहा है कि  पॉलीटेक्नीक ग्रांउड बडू (हमीरपुर) में प्रात: 5 बजे परीक्षा के लिए उपस्थित होना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि 29 जनवरी को वर्षा अथवा मौसम खराब हुआ तो यह परीक्षा राजकीय डिग्री कॉलेज अणु (हमीरपुर) में निर्धारित तिथि को ही होगी। उन्होंने कहा कि समस्त उम्मीदवार पहले राजकीय पॉलीटेक्नीक ग्रांउड बडू (हमीरपुर) में निर्धारित तिथि तथा समय पर पहुंचना सुनिश्चित करें ।

शिक्षक हवलदार और धर्मगुरु की भर्ती हिसार में

हमीरपुर। सेना भर्ती कार्यालय निदेशक, कर्नल संजय चावला (वशिष्ट सेना मैडल),हमीरपुर ने बताया कि  01 से 06 फरवरी, 2017 तक शिक्षक हवलदार (एजुकेशन हवलदार) और धर्मगुरु (आरटी जेसीओ) की सेना भर्ती हिसार में होगी। उन्होंने बताया कि इस सेना भर्ती में हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के इच्छुक उम्मीदवार 2 फरवरी को आर्ट शिक्षक तथा ग्रंथी और 6 फरवरी को विज्ञान शिक्षक और पंडित की हिसार सेना भर्ती में भाग ले सकते हैं। उन्होंने उम्मीदवारों से कहा है कि वे अपने एडमिट कार्ड (अच्छे प्रिंट) के तथा अपने अन्य दस्तावेजों सहित के साथ हिसार भर्ती कार्यालय मिलिटरी स्टेशन, हिसार में टीसीपी-2 पर सुबह 4 बजे रिपोर्ट करना सुनिश्चित करें। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय, हमीरपुर में संपर्क स्थापित कर सकते हैं ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है