Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

Yogi बोले @ Congress के घोटाला कुसंस्कारों से हिमाचल भी दूषित

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि  कांग्रेस ने अपने घोटाला कुसंस्कारों हिमाचल को भी दूषित किया। हिमाचल प्रदेश को यूपीए सरकार ने दस वर्षों में जहां 20 हजार करोड़ दिए वहीं मौजूदा नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में ही 40 हजार 600 करोड़ की सहायता दी। जोगिंद्रनगर में बीजेपी के प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि हिमाचल की जवानी और हिमाचल का पानी इस देश की जहां सुरक्षा करती है वहीं विद्युत उत्पादन व सिंचाई का भी बेहतर जरिया है।

योगी ने भीड़ देख गुलाब सिंह को दी एडवांस बधाई

हिमाचल प्रदेश में पर्यटन व रोजगार के बेहतर साधन हैं लेकिन केंद्र के अनुकूल सरकार ही इसका दोहन कर सकती है। आदित्य नाथ योगी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के इन चुनावों में वह 9 जनसभाएं कर चुके हैं और यह स्पष्ट दिख रहा है कि यहां प्रेमकुमार धूमल के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बन रही है। उन्होंने जनसमूह में उपस्थित भीड़ का उत्साह देखते हुए गुलाब सिंह ठाकुर को अग्रिम बधाई भी दे दी और कहा कि धूमल न चाहते हुए भी गुलाब सिंह को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे  क्योंकि वह उनके समधी भी तो हैं।आदित्य नाथ ने कहा कि जिसका कोई ठौर-ठिकाना न हो उस प्रत्याशी पर विश्वास न करें। चुनाव निपटते ही खरबपति अपने वतन की ओर उड़ जाएगा। जितनी तेजी से कोई आता है उतनी से ही चला भी जाता है। दीपक जब बुझने लगता है तो उसकी लौ एकदम बढ़ती है और दीपक बुझ जाता है। 

Yogi बोले : Congress सरकार में माफिया राज व गुंडा राज हावी

बद्दी। प्रदेश के चुनावी माहौल के अंतिम चरण में बीजेपी के कई दिग्गज आज प्रदेश में सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बद्दी में अपनी पहली सभा के दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हिमाचल में कांग्रेस सरकार में माफिया राज व गुंडा राज हावी हो गया है। देवभूमि में बहन व बेटियां महफूज नहीं हैं। यहां गुंडे, माफिया, अपराधी हमारी माताओं, बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करके सत्ता का भोग करेंगे, इनकी जगह सत्ता नहीं जेल में होने चाहिए। जिन अपराधियों ने देवभूमि को अपराध भूमि बनाया, उनके साथ निपटने की कार्रवाई बीजेपी सरकार बनते ही की जाएगी।

हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता

उन्होंने कहा कि यूपी के बाद अब हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। योगी ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। कांग्रेस ने देश पर 55 साल राज किया, लेकिन कभी भी हिमाचल प्रदेश के लिए कुछ नहीं सोचा, जबकि केंद्र में मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश को विकास के लिए राशि भरपूर दी। उन्होंने कहा कि हिमाचल में विकास की अपार संभावनाएं हैं। हिमाचल के पानी ने देश को ऊर्जा दी है लेकिन कांग्रेस की सरकार ने विकास नहीं बल्कि विनाश की तरफ ध्यान दिया। विकास देने के बजाय माफिया को बढ़ावा दिया। इस अवसर पर योगी ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है