×

योगी का विपक्ष पर सीधा वार- #Hathras में विदेशी फंडिंग से जातीय दंगा भड़काने की साजिश

बोले- बीजेपी सरकार में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जाएगा

योगी का विपक्ष पर सीधा वार- #Hathras में विदेशी फंडिंग से जातीय दंगा भड़काने की साजिश

- Advertisement -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में हुए कांड के बाद से विपक्षी दलों द्वारा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Govt) के खिलाफ लगातार हमले किए जा रहे हैं। जिस पर पलटवार करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर प्रदेश में जातीय दंगा कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि इसमें विदेशी फंडिंग भी शामिल है, जिसका खुलासा हुआ है। सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाज विरोधी और राष्ट्र विरोधी लोगों को दंगाग्रस्त यूपी चाहिए था, उनकी कोशिशें सफल नहीं हो रही हैं इसलिए हर कोई षडयंत्र रच रहा है। बीजेपी सरकार में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जाएगा।


सरकार रोजगार देने का काम कर रही लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं

उन्होंने कहा कि विकास हर द्वार तक पहुचाएंगे, लेकिन अराजकता की छूट किसी को नहीं मिलेगी और जो भी ऐसा करेगा उसपर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। बक़ौल सीएम योगी, ‘हमारे लिए देश सर्वोपरि है, लेकिन विरोधी षडयंत्र रचने में जुटे हैं। उत्तर प्रदेश में विदेशी फंडिंग के माध्यम से जातीय दंगों की साजिश रची हुई थी। एक हफ्ते में यही हो रहा है और माहौल बिगाड़ा जा रहा है।’

यह भी पढ़ें: #AtalTunnel की सैर कर लौटते ही Vikramaditya ने पीएम मोदी पर कह डाली बड़ी बात

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि कोरोना काल के दौरान पार्टी ने वर्चुअल तरीके से कार्यकर्ताओं से बात की और पार्टी के काम को आगे बढ़ाया गया। सरकार की ओर से लोगों को रोजगार देने का काम किया जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों को ये पसंद नहीं है। बता दें कि इससे पहले रविवार को भी सीएम योगी ने इस बात का दावा किया था कि हाथरस की घटना की आड़ में प्रदेश में जातीय दंगा भड़काने की साजिश रची जा रही थी। इसमें सरकार ने एक वेबसाइट से कुछ कंटेंट बरामद किया है, जबकि अब कई वेबसाइट बंद भी हो चुकी हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है