Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

योगीराज अमरज्योति ने किया चंबा में श्री बालाजी एमआरआई और सीटी स्कैन का शुभारंभ

योगीराज अमरज्योति ने किया चंबा में श्री बालाजी एमआरआई और सीटी स्कैन का शुभारंभ

- Advertisement -

चंबा।हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में आधुनिक तकनीक से लैस श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा ने रविवार से चंबा में भी आमजन को सेवाएं देनी शुरू कर दी हैं। अस्पताल ने शहर के परेल में एमआरआई और सीटी स्कैन सुविधा का शुभारंभ किया। इसका शुभारंभ योगीराज अमरज्योति जी (महावतार बाबाजी मेडिटेशन सेंटर पालमपुर) ने किया।

इस सुविधा के शुरू होने से चंबा के लोगों को चौबीसों घंटे स्वास्थ्य जांच की सुविधा मिलने लगेगी। अस्पताल के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने योगीराज अमरज्योति का आभार जताया। डॉ. राजेश ने कहा कि हमारा मकसद शुरू से लोगों को अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने का रहा है। अब अस्पताल ने चंबा जैसे दूर-दराज के जिले में भी आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार के लिए कदम बढ़ाए हैं।


चंबा में घर के नजदीक मिलेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं

डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा में चंबा से भी मरीज आते हैं। चंबा की दूरी ज्यादा होने के चलते मरीजों को कांगड़ा पहुंचने में परेशानी आती है। अब लोगों को चंबा में ही एमआरआई और सीटी स्कैन की सुविधा मिलने से फायदा होगा।उन्होंने बताया कि श्री बालाजी अस्पताल का चंबा सेंटर रोजाना 24 घंटे काम करेगा। आपको बता दें कि श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा निजी क्षेत्र में प्रदेश का एकमात्र अस्पताल है, जहां हर तरह की स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हैं।

शुभारंभ अवसर पर चंबा के विधायक पवन नैयर, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी, डॉ. राजेश शर्मा की मां उर्मिल शर्मा और उनकी पत्नी कोमल शर्मा समेत कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है