Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

योगीराज अमरज्योति बोले,  चंबा श्री बालाजी हॉस्पिटल एमआरआई व सीटी सराहनीय कदम

योगीराज अमरज्योति बोले,  चंबा श्री बालाजी हॉस्पिटल एमआरआई व सीटी सराहनीय कदम

- Advertisement -

चंबा। योगीराज अमरज्योति जी (महावतार बाबाजी मेडिटेशन सेंटर पालमपुर) ने चंबा के परेल में श्री बालाजी हॉस्पिटल एमआरआई व सीटी खोलने को एक सराहनीय कदम करार दिया है। उन्होंने कहा कि श्री बालाजी अस्पताल ने सीएमडी डॉ. राजेश शर्मा की कड़ी मेहनत से यह सेंटर खोला है।
यह चंबा के दूरदराज क्षेत्र के लोगों के लिए एक सुअवसर है। यहां पर ऐसी सुविधा उपलब्ध नहीं हो पाती है। उन्होंने पांगी से लेकर चंबा जिले के सारे दूरदराज क्षेत्र देखें हैं। बरसात आदि के मौसम में क्या हालात होते हैं, उनसे मैं वाकिफ हूं। ऐसे में श्री बालाजी अस्पताल का यह प्रयास प्रशंसा योग्य है। श्री बालाजी अस्पताल के सीएमडी डॉ. राजेश शर्मा की कड़ी मेहनत से अब लोगों को यह सुविधा घर द्वार पर मिल पाएगी।
डॉ. राजेश शर्मा ने कारगर काम किया है वह प्रशसनीय है। इसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में इससे भी बेहतर सुविधा श्री बालाजी अस्पताल लोगों को उपलब्ध करवाएगा। उन्होंने कहा कि अगर स्वास्थ्य ठीक तो सब कुछ ठीक है। घर में अगर एक बीमार होता है तो सारे बीमार होते हैं। उन्होंने प्रभु से प्रार्थना की कि यहां जो भी मरीज आए व स्वस्थ होकर जाए।

कम दरों पर सुविधा उपलब्ध करवाने का होगा प्रयास

श्री बालाजी अस्पताल के सीएमडी डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि यह चंबा वासियों के लिए यह हर्ष का विषय है कि एक महापुरुष (योगीराज अमरज्योति जी) के हाथों एमआरआई व सीटी सुविधा मिलने जा रही है। यह सुविधा लोगों को 24 घंटे मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो भी मरीज चंबा अस्पताल से शिफ्ट करना पड़े, उसे फ्री एंबुलेंस सुविधा उपलब्ध करवाएंगे। साथ ही प्रयास रहेगा कि पठानकोट व अन्य जगहों से कम दरों सुविधा उपलब्ध करवाएं।
उन्होंने कहा कि श्री बालाजी अस्पताल का ध्येय कम दरों पर सुविधा उपलब्ध करवाना है, न की व्यापार बनाना है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा में 15 फैकल्टी की सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। साथ ही अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। चंबा जैसे जिले में एमआरआई व सीटी सुविधा देने के लिए हम तभी कारगर साबित हो पाए जब गुरु जी (योगीराज अमरज्योति जी) का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। हम उनके आशीर्वाद से आगे भी और सुविधाएं उपलब्ध करवाने में कामयाब होंगे।


 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है