Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

ये ड्रेसेज पहनेंगी तो नहीं दिखेगा आपका टमी

ये ड्रेसेज पहनेंगी तो नहीं दिखेगा आपका टमी

- Advertisement -

खास जगह जाने के लिए जो मनपसंद ड्रेस आपने पहन रखी है और उसमें टमी बाहर दिख रहा है तो देखने में तो भद्दा लगता है ही है साथ ही मूड भी ऑफ हो जाता है। हमारे वॉडरोब में बहुत सारी ऐसे ड्रेसेज मिल जाएंगी, जिनको बड़े चाव से खरीदा लेकिन कुछ समय बाद वे टाइट हो गईं। वैसे भी आजकल की लाइफस्टाइल और फूड हैबिट्स को देखते हुए टमी निकलना आम बात है। अगर जल्द ही आप किसी पार्टी या फंक्शन में जाने वाली हैं और आपके पास एक्ससाइज करके पेट कम करने का वक्त नहीं तो यहां दी गई फैशन ट्रिक्स अपनाकर टमी छिपा सकती हैं …

डार्क कलर्स आपकी बॉडी को स्लिम इल्यूजन देते हैं। अगर आप फिटिंग वाले टॉप या ड्रेसेज पहन रही हैं तो डार्क कलर सबसे अच्छा ऑप्शन हैं। इसलिए ट्राइ करके देखें कि आप पर कौन से डार्क कलर्स फबते हैं और टमी को ट्रिम दिखाते हैं।

पेप्लम टॉप और ड्रेसेज ऐसे मौकों पर बेस्ट चॉइस हैं। ये भी आपके कर्व्स को डिफाइन करते हैं साथ ही पीयर शेप बॉडी के लिए ये बेस्ट हैं। ये आपकी चौड़ी कमर भी छिपाते हैं। आप पेप्लम टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट्स पहनें या पेप्लम ड्रेस भी चुन सकती हैं।

पेप्लम टॉप एक ऑप्शन है लेकिन आप इन्हें हर दिन नहीं पहन सकते। ऐसे टॉप चुनें जो हल्के ढीले और वी-नेक हों। वी नेक से लोगों का ध्यान आपके कॉलरबोन्स पर जाएगा। टमी के आसपास फ्रिल वाले टॉप भी पहन सकते हैं।

एम्पायर वेस्ट टॉप और ए-लाइन ड्रेसेज आपकी वेस्ट हाईलाइट करते हैं। आप अपनी टी-शर्ट ड्रेस को भी स्टेटमेंट बेल्ट के साथ पहन सकती हैं ताकि पेट से लोगों का ध्यान हटे।

लो वेस्ट पैंट्स या स्कर्ट्स के बजाय हाई वेस्ट बॉटम्स चुनें। ये लोगों का ध्यान टमी से हटाकर आपके कर्व्स की ओर ले जाते हैं। इन्हें लूज टॉप के साथ पहनें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है