Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Kabaddi Star बोले, नशे से दूर रहे युवा, खेलों की तरफ दें ध्यान

Kabaddi Star बोले, नशे से दूर रहे युवा, खेलों की तरफ दें ध्यान

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा, शिमला। भारतीय कबड्डी टीम के कप्तान अजय ठाकुर ने युवाओं से आह्वान किया है कि वे नशे से दूर रहें और खेलों की तरफ ध्यान दें। उनका कहना है कि आज सरकार हर खेल को प्रोत्साहित कर रही है और ऐसे में युवाओं को खेलों की ओर अपना रुख करना चाहिए। युवा खेलों में सक्रिय रहेंगे तो वे नशे से भी दूर रहेंगे।hp-police

अजय ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने खिलाड़ियों के लिए नौकरी में भी 3 फीसदी आरक्षण का प्रावधान कर रखा है और इससे उनका भविष्य और सुरक्षित हुआ है। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वह देश के लिए खेले और देश का प्रतिनिधित्व करना और भी बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लिए तो यह और भी गर्व की बात है कि यहां के खिलाड़ी के देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है।

हिमाचल पुलिस का हिस्सा बनना गौरव की बात

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर ने कहा कि उनके लिए यह गौरव की बात है कि हिमाचल पुलिस का हिस्सा बने हैं। डीजीपी सोमेश गोयल से भी वे मिले हैं और उन्होंने उन्हें खेल के प्रति और प्रोत्साहित किया है और कहा है कि जब भी उन्हें कोई दिक्कत या परेशानी हो तो वे सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं और यह बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग उन्हें और अन्य खिलाड़ियों को स्थापना दिवस पर सम्मानित कर रहा है और यह सभी खिलाड़ियों के लिए गर्व की बात है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है