Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

ब्यास नदी के किनारे मिला शव, परिजन बोले हुआ Murder

ब्यास नदी के किनारे मिला शव, परिजन बोले हुआ Murder

- Advertisement -

Found Dead Body : पतलीकूहल। कुल्लू के रायसन जूस फैक्टरी के पास  एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। परिजनों ने व्यक्ति की हत्या होने की आशंका जताई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कुल्लू मनाली मार्ग में रायसन जूस  फैक्टरी के पास  ब्यास नदी के किनारे रायसन निवासी 41 वर्षीय हेमंत जम्बाल का शव बरामद हुआ है।

शव कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

हेमंत जम्बाल वीरवार शाम से लापता थे और परिजनों ने रात के साथ साथ सुबह भी उसे ढूंढने की कोशिश की और उसके बाद स्थानीय लोगों ने बिहाल के पास शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। एएसपी एसपी कुल्लू पदम चंद ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि हेमंत का शव नदी में था और सिर पर गहरी चोटों के निशान हैं। शव नदी में कैसे आया और व्यक्ति की मौत कैसे हुई इसकी पुलिस छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस सारे पहलुओं को ध्यान में रखकर इसकी जांच कर रही है।


देहर खड्ड में क्षत-विक्षत शव मिला

धर्मशाला।  पुलिस थाना ज्वाली के तहत  मिनी हरिद्वार के नाम से प्रसिद्ध देहर खड्ड में क्षत-विक्षत शव मिला है। शव की शिनाख्त राजीव गुप्ता (40) पुत्र जोगिन्द्र पाल निवासी  ज्वाली के रूप में हुई है। मृतक  हार ज्वाली में करियाना व कन्फेक्शनरी की दुकान करता था। मृतक 10 मई को घर से दुकान गया फिर वापस नहीं आया और इसके बारे में उसकी पत्नी शीतल गुप्ता ने थाना ज्वाली में 10 मई को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। डीएसपी ज्वाली धर्म चन्द वर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना ज्वाली के स्टाफ ने मौका पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें  : झाड़ियों में मिला नर कंकाल, Nepali मूल का था

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है