Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,077,957
मामले (भारत)
113,760,666
मामले (दुनिया)

नहाते समय गिरी नदी में डूबा युवक, ऊना में दुकानदार की संदिग्ध मौत 

नहाते समय गिरी नदी में डूबा युवक, ऊना में दुकानदार की संदिग्ध मौत 

- Advertisement -

नाहन। उपमंडल पांवटा साहिब के तहत सतौन के समीप एक 20 वर्षीय युवक की गिरी नदी में डूबने (Drowning) से मौत (Death) हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार सतौन के समीप गिरी नदी (Giri River) में एक युवक नहाते समय डूब गया। जैसे तैसे युवक को बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन उसने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। युवक का नाम दिनेश बताया जा रहा है, जोकि कोटगा पंचायत के लबोडो गांव का रहने वाला था।
उधर परिजनों का कहना है कि 108 को सूचना दिए जाने के बाद जब काफी देर तक नहीं पहुंची, तो युवक को निजी गाड़ी में लेकर पांवटा साहिब (Paonta Sahib) पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर, उपचार कर रहे डॉ. कमल पाशा ने पुष्टि करते हुए बताया कि युवक की डूबने से मौत हुई है। पुलिस को सूचित कर दिया गया है। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

नशे की ओवर डोज से मरने की आशंका

ऊना। शहर के वार्ड 5 में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। युवक की पहचान 30 वर्षीय रोहित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल (Una Hospital) भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक की मौत किन कारणों से हुई इसका पुख्ता खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) आने के बाद ही हो पाएगा। हालांकि प्रारंभिक जांच में युवक की मौत का कारण नशे की ओवर डोज बताया जा रहा है। पुलिस मामले को हर पहलू से जांच रही है।
जानकारी के अनुसार ऊना शहर के बाजार में कपड़े की दुकान करने वाले रोहित को शनिवार देर शाम अपनी दुकान के पास बेहोशी की हालत में देखा गया। जब स्थानीय लोगों ने उसे देखा तो तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदि था और इसकी मौत नशे की ओवरडोज से हो सकती है। अभी तक मौत के पुख्ता कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। उधर, डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है