×

BSL जलाशय किनारे रो रहा था युवक, फिर लगा दी छलांग

BSL जलाशय किनारे रो रहा था युवक, फिर लगा दी छलांग

- Advertisement -

Young Men suicide:सुंदरनगर। बीएसएल जलाशय व नहर क्षेत्र में हादसे व आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बावजूद इसके उक्त क्षेत्र में बीबीएमबी प्रबंधक सुरक्षा उपाय करने में पूर्णतया विफल है, जिसके चलते लगातार ऐसी घटनाए बढ़ रही हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को एक युवक ने बीएसएल जलाशय में छलांग लगा अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना दोपहर बाद तकरीबन चार बजे की है।  मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार  युवक दोपहर बाद तकरीबन 4 बजे जलाशय किनारे बैठा रो रहा था। इसी बीच एक अन्य लड़का उसके पास आया और मोबाइल पर उसके परिजनों को सूचित करने के लिए वापस सड़क किनारे की और गया। इसी दौरान जलाशय किनारे बैठ रो रहे युवक ने नहर में छलांग लगा दी और वह कुछ फ़ीट पानी में बहने उपरांत पानी में समा गया। इसी बीच कुछ युवकों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचित करने के लिए फ़ोन भी मिलाया। लेकिन, एक घंटे उपरांत भी कोई भी घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाया था।

Young Men suicide: घटनास्थल पर नहीं हुई थी बाड़बंदी

जिस स्थान से युवक ने बीएसएल जलाशय में छलांग लगाई वहा पर बाड़बन्दी नहीं की गई थी। इससे पूर्व भी उक्त स्थान से अनेक लोग जलाशय में कूद चुके हैं। वहीं, इसके नजदीक अनेक वाहन जलाशय में समा चुके हैं, लेकिन जनता की बार-बार मांग के बावजूद कोई भी सुरक्षा उपाय नहीं किए जा रहे है। अभी हाल ही में भी बीएसएल नहर किनारे बिना पैरापीट व क्रश बैरियर वाले स्थान से दो वाहन नहर ने जा गिरे थे, जिसके चलते 4 युवक बेमौत मारे गए थे। डीएसपी संजीव भाटिया का कहना है कि युवक के नहर में कूदने की सूचना मिली है छानबीन जारी है।

चट्टानों के नीचे पिसा वाहन चालक, मौके पर ही मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है