Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

बाता नदी में छलांग लगाकर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास,आईं चोटें

बाता नदी में छलांग लगाकर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास,आईं चोटें

- Advertisement -

नाहन। गुरु की नगरी पांवटा साहिब में मंगलवार शाम एक युवती ने नेशनल हाई-वे पर स्थित पुल से बाता नदी में छलांग लगा दी। इसी बीच लोगों ने युवती को नदी में छलांग लगाते हुए देख लिया और उसे नदी से बाहर निकल तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया, फिलहाल इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार किशनपुरा की रहने वाली 19 साल की पूजा ने शाम करीब 3 बजे के आसपास बाता पुल से नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद पुल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। तुरंत कुछ लोगों ने नदी में उतर कर युवती को बाहर निकाला और निजी वाहन के जरिये अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।


बताया जा रहा है कि पूजा लंबे समय से बीमार चल रही है। मंगलवार दोपहर को लड़की अपनी बहन रजनी के साथ एक व्यक्ति के पास झाड़ा लगवाने गई थी। वापस घर जाते समय लड़की ने बातापुल से नदी में छंलाग लगा दी। बहन के जोर जोर से चिल्लाने का बाद पुल के पास काम कर रहे लोग व आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए।

दो स्थानीय लीगों ने नदी में कूदकर युवती की जान बचाई। इस बीच फायर ब्रिगेड की मदद से लड़की को नदी से बाहर निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर लड़की का उपचार चल रहा है। उधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के अनुसार युवती के बयान के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है