Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

पांवटा में युवक ने लगाया फंदा, सोलन में लापता महिला की मिली लाश

पांवटा में युवक ने लगाया फंदा, सोलन में लापता महिला की मिली लाश

- Advertisement -

नाहन/सोलन। सिरमौर और सोलन जिले में दो अलग-अलग मामलों में एक युवक और महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला पिछले एक माह से घर से लापता थी। उसकी लाश खंडहर बन चुके मकान में मिला है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया है। बता दें कि पांवटा साहिब के हरिपुर टोहाना क्षेत्र में 21 साल के एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक रमनदीप (21) पुत्र बलवंत सिंह निवासी हरिपुर टोहाना ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस (Police) मामले की तफ्तीश कर रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

सुबह के समय युवक को उसके कमरे में फंदे से लटका पाया, जिसके बाद जांच करने पर पाया कि युवक की मौत हो चुकी है। इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। अतिरिक्त थाना प्रभारी अशोक नेगी मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर शव गृह पहुंचाया। पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। डीएसपी (DSP) सोमदत ने मामले की पुष्टि की है।

वहीं, सोलन के सुल्तानपुर की रहने वाली महिला करीब एक माह से घर से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने डगशाई पुलिस थाना में दर्ज करवाई थी, लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं लगा। रविवार को किसी व्यक्ति ने सुल्तानपुर के समीप ही खंडहर बन चुके मकान में शव होने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर देखा तो सड़ी गली हालत में फंदे से लटका गुमशुदा 45 वर्षीय महिला मीरा देवी का शव बरामद हुआ। डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने भी मौके का दौरा किया। योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाया है जो साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएमयू अस्पताल भेज दिया गया है। महिला ने किन कारणों से फंदा लगाकर आत्महत्या की है, इसकी जांच की जा रही है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है