Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

Sirmaur में युवक ने बाथरूम में लगाया फंदा, ऊना में व्यक्ति ने निगला जहर

कालाअंब की फार्मा कंपनी में काम करता था युवक

Sirmaur में युवक ने बाथरूम में लगाया फंदा, ऊना में व्यक्ति ने निगला जहर

- Advertisement -

नाहन/ऊना। जिला सिरमौर (#Sirmaur) के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में 30 वर्षीय एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की शिनाख्त रघुवीर सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी पंजाहल के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक मामला रविवार देर शाम का है। मृतक युवक ने अपने कमरे के बाथरूम में पानी गर्म करने रॉड की तार से आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया। बताया जा रहा है कि युवक कालाअंब में एक फार्मा कंपनी में काम करता था। मामले की सूचना मिलते ही कालाअंब पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची।
बाथरूम लॉक किया गया था। पुलिस ने बाथरूम की कुंडी तोड़कर भीतर प्रवेश किया, जहां युवक को मृत हालत में पाया। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजा। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया कि युवक ने रॉड में इस्तेमाल की जाने वाली तार को गले में बांधकर खुदकुशी की। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बहरहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि कालाअंब पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Paonta: बंद कमरे से अधेड़ का शव बरामद, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बताएगी मौत का राज

सदर थाना ऊना के तहत रायपुर कलसेहड़ा में गलती से जहरीला पदार्थ निगलने के चलते 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहन लाल पुत्र जगीरी लाल निवासी वार्ड नंबर आठ रायपुर कलसेहड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मोहन लाल ने रविवार रात्रि गलती से कोई दवाई खा ली। तबीयत बिगडऩे पर परिजन मोहन लाल को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है