Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,439,989
मामले (भारत)
176,417,357
मामले (दुनिया)
×

रात को कमरे में गया था सोने, सुबह पेड़ से लटका मिला शव

रात को कमरे में गया था सोने, सुबह पेड़ से लटका मिला शव

- Advertisement -

ऊना। पुलिस चौकी पंडोगा के तहत गांव भदसाली में फंदे पर झूलने से व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान नरेंद्र सिंह पुत्र नरदेव सिंह निवासी लोअर भदसाली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। व्यक्ति ने किन कारणों से फंदे पर झूलकर जान दी, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

जानकारी के अनुसार नरेंद्र सिंह रोज की तरह घर आया और घर में सो गया। वह राज मिस्त्री का काम करता था। रात को सभी पारिवारिक सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। जब सुबह उठे तो गांव के किसी व्यक्ति ने उनके घर के समीप ही नरेंद्र का शव पेड़ से लटकता देखा। जिस पर मामले की सूचना पंचायत प्रतिनिधियों व परिजनों को दी। मामले के बारे में पुलिस को पता चलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लिया बताया जा रहा है कि नरेंद्र मानसिक रूप से परेशान चल रहा था व नशे का आदी था। उधर, डीएसपी हरोली गोपाल वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों व स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है।


घर के समीप काम करते बुजुर्ग को लगा करंट, बुरी तरह झुलसा

ऊना। अंब क्षेत्र के तहत धंधड़ी में बिजली के करंट की चपेट में आने से एक वृद्ध झुलस गया। जिसे गंभीर हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया जानकारी के अनुसार धंधड़ी निवासी प्रकाश चंद सोमवार देर शाम अपने घर के समीप काम कर रहा था। इसी दौरान बिजली के करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया व जमीन पर जा गिरी। परिजनों ने तुंरत उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत में सुधार आया है। उधर, एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। 

नवविवाहिता की तबीयत बिगड़ी तो चला पता, निगला है जहर, तुरंत Hospital ले गए परिजन

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत गांव अरनियाला में एक नवविवाहिता ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे ऊना अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार अरनियाला निवासी नवविवाहिता ने सोमवार रात को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता ने जहर किन कारणों से खाया इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने कहा कि पीडि़ता को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है उधर, डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला का ATM कार्ड बदल कर 25 हजार उड़ाए

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है