Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

पांवटा में युकां ने फूंका पीएम का पुतला, सीएम के समर्थन में लगाए नारे

पांवटा में युकां ने फूंका पीएम का पुतला, सीएम के समर्थन में लगाए नारे

- Advertisement -

Youth Congress : पांवटा साहिब। Youth Congress के राष्ट्रीय महासचिव मनीष ठाकुर के नेतृत्व में यहां दर्जनों युकां कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला मिनी सचिवालय के पास फूंका। युकां कार्यकर्ताओं ने राजा वीरभद्र सिंह के पक्ष में जमकर नारेबाजी करते हुए और केंद्र की मोदी सरकार को कोसते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ही केंद्रीय एजेंसियो के दुरुपयोग किए जाने पर बीते दिन राजा वीरभद्र सिंह का दिल्ली स्थित फार्म हाउस भी सील कर दिया गया है,  जिस पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए युवा कांग्रेस राजा साहब के पक्ष में सड़क पर उतरी है।

मोदी सरकार होश में आओ के नारे लगाए

जहां जमकर सीएम के समर्थन में नारे लगाए गए तथा नरेंद्र मोदी व केंद्र सरकार मुर्दाबाद व मोदी सरकार होश में आओ के नारे लगाए गए। इसी सिलसिले में आज यहां पीएम का पुतला फूंकते हुए मनीष ठाकुर ने साफ शब्दों में कहा अगर ऐसे झूठे केस बंद नहीं किए तो पूरे हिमाचल में अनुराग ठाकुर, धूमल, नड्डा, अरुण जेटली सहित केंद्र के सभी नेताओं के पुतले हर विधानसभा में फूंके जाएंगे और विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा, ताकि केंद्र सरकार होश में आ सके। मनीष ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र पर आरोप लगाना गलत है, उनकी छवि को खराब किया जा रहा है।


बीते दिनों राजा वीरभद्र सिंह पर केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाऊ से समूचा हिमाचल आहत हो उठा है। पांवटा ही नहीं पूरे प्रदेश में युकां कार्यकर्ता, कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने लगे हैं। यह भी बताते चलें कि बीजेपी द्वारा किए गए सीएम आवास के घेराव के बाद कांग्रेस ने करारा जवाब देते हुए यह मामला पूरे प्रदेश स्तर पर उठाना शुरू कर दिया है। पांवटा में हुए प्रदर्शन में ओबीसी अल्पसंख्यक सैल के प्रदेश महासचिव चौ. बलराज, बीडीसी के पूर्व उपाध्यक्ष चौ. पंजाब सिंह अतर सिंह चौहान, सतेन्द्र बिटटू, अवतार सिंह गोल्डी, इंतजार अली, शाहबाज खान, अमित ठाकुर कंवर ठाकुर, प्रवेश वर्मा उर्फ बंटी, मनोज चौहान,  अली हसन, वसीमखान व मोहसिन खान आदि लोग उपस्थित थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है