Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Vikramaditya बोले, युवा सम्मेलनों में सरकार की वाहवाही करने नहीं आते

Vikramaditya बोले, युवा सम्मेलनों में सरकार की वाहवाही करने नहीं आते

- Advertisement -

Youth President Vikramaditya Singh : सुंदरनगर। युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब से उन्होंने प्रदेश युवा अध्यक्ष का कार्यभार संभाला है, तब से सभी विधानसभा क्षेत्र के युवाओं को संगठित करने और समाज में कई जिम्मेदारियां संभालने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने कहा कि युवा  कांग्रेस पार्टी की रीढ़ की हड्डी है और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए युवा कांग्रेस अहम योगदान प्रदान करती है। विक्रमादित्य ने कहा कि आज शिक्षा के क्षेत्र में सरकार ने बहुत तरक्की की है।

जहां युवाओं का अहित हो, वहां विरोध भी होता है

एक समय था जब धर्मशाला में एक कॉलेज होता था, जबकि आज प्रदेश में 145 कॉलेज हैं, जिससे शिक्षा का स्तर प्रदेश में बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हम युवा सम्मेलनों में सरकार की वाहवाही करने नहीं आते, उल्टा जहां युवाओं का अहित हो वहां मामला सरकार के विरोध करने का ही क्यूं न हो हम तीव्रता से सरकार के समक्ष उठाते हैं।


नाचन युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में विक्रमादित्य ने कहा कि युवा कांग्रेस ने जनता और  सरकार के बीच एक कड़ी के रूप में काम करते हुए उनकी बात सरकार तक पहुंचाई है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सीएम व मंत्री कई बार व्यस्तताओं के चलते समाज के हर वर्ग तक नहीं पहुंच पाते हैं इसलिए हर स्तर पर इस तरह के सम्मेलन होने चाहिए, ताकि लोगों की बात सरकार तक पहुंच पाए। रविवार दोपहर युवा प्रदेश अध्यक्ष विक्रमादित्य के धनोटु पहुंचने पर उन्हें मोटरसाइकिलों की अगुवाई में सभा स्थल तक पहुंचाया  गया। सभा स्थल पर टेक चंद डोगरा उपाध्यक्ष प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं अध्यक्ष एससी एसटी और संजू डोगरा सहित युवा कांग्रेस अध्यक्ष यादविन्द्र और कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमालाओं से लाद दिया।

हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं द्वारा सीएम वीरभद्र सिंह व विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में जिंदाबाद के नारेबाजी और नारों से मानो पंडाल ही गूंज उठा। उनके साथ  कृषि उपज मंडी समिति मंडी  के अध्यक्ष हरेन्द्र सैन, तरुण पाठक व यदोपति आदि थे। सभा को सुरेंद्र शर्मा, उपेंद्र, ललित चौधरी, रहमत अली, संजू डोगरा, टेक सिंह राघवा, टेक चंद डोगरा व  प्रेम नाथ द्वारा संबोधित किया गया। युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा जहां सरकार द्वारा विकासात्मक तौर पर बनाई नितियों की प्रसंशा की, वहीं दूसरी तरफ सरकार को संगठन की समस्याओं से अवगत कराया गया।

@विक्रमादित्यः Virbhadra Govt ने अनुबंध कर्मियों का रखा मान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है