×

युकां का सवालः HP से Jalandhar तक की संपत्ति का जुगाड़ बताएं Arun

युकां का सवालः HP से Jalandhar तक की संपत्ति का जुगाड़ बताएं Arun

- Advertisement -

रोहडु। सीएम वीरभद्र सिंह पर नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के छोटे बेटे अरुण धूमल द्वारा की जा रही बयानबाजी पर युवा कांग्रेस ने कड़ा संज्ञान लिया है। युवा कांग्रेस ने अरुण धूमल से सवाल किया है कि धूमल परिवार ने पिछले कुछ वर्षों में हिमाचल से जालंधर तक जो बेहिसाब संपत्ति अर्जित की है वह किस जुगाड़ से की है। वह जिस तरह सीएम वीरभद्र सिंह व उनके परिवार से अपने आप को आम आदमी बोल कर सवाल पूछते हैं क्यों न अरुण धूमल उसी तरह से आम आदमी की तरह अपने बड़े भाई अनुराग ठाकुर जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं से सवाल पूछे कि वह किस जुगाड़ से बीसीसीआई के अध्यक्ष बने और फिर उसी कुर्सी को बचाने के लिए उन्होंने कौन-कौन से जुगाड़ लगाए थे।


  • अनुराग ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद बचाने के लिए कौन-कौन से जुगाड़ लगाए थे
  • धूमल सत्ता में रहते हुए किस जुगाड़ से अधिकारियों,कर्मचारियों का शोषण करते रहे

साथ ही वह अपने पिता से पूछें कि उन्होंने किस जुगाड़ से प्रदेश के सीएम रहते हुए हर वर्ग व प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी व युवाओं का शोषण किया। आज यहां पत्रकार वार्ता में शिमला लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय ठाकुर ने निशाना साधते हुए कहा कि हम अरुण धूमल को बताना चाहते हैं कि हिमाचल की जनता विधानसभा चुनाव में धूमल परिवार व बीजेपी को सत्ता से दूर व प्रदेश से बाहर रखने का मन बना चुकी है। शिमला लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय ठाकुर ने अरुण धूमल द्वारा पिछले कुछ समय से सीएम वीरभद्र सिंह व उनके परिवार पर लगाए जा रहे आरोपों को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के तथ्यहीन आरोपों से उन्होंने प्रदेश के लोकतंत्र द्वारा चुनी सरकार व सभी वर्गों को ठेस पहुंचाई है। अरुण धूमल स्वयं को न्यापालिका से ऊपर समझने लगे हैं। उन्हें अपना कद देखकर बयानबाजी करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि हाल ही में झूठे हल्फनामा दायर करने के कारण सुप्रीम कोर्ट ने उनके बड़े भाई सांसद अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से निष्कासित किया है जिससे हिमाचल का नाम पूरे देश व दुनिया में शर्मसार हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है