Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

हर Polling Booth पर अपनी Team खड़ी करेगी युकां

हर Polling Booth पर अपनी Team खड़ी करेगी युकां

- Advertisement -

15 जून तक सभी बूथों पर हो संगठन की टीम तैयार

Polling Booth: शिमला। पोलिंग बूथ, संगठन की अहम इकाई मानते हुए युवा कांग्रेस ने सभी बूथों तक संगठन को पहुंचाने की अपनी रणनीति तैयार कर ली है। चुनाव आने वाले हैं और इसीलिए वह पोलिंग बूथों पर फोकस कर रही है। इस कड़ी में सभी पोलिंग बूथों पर युवा कांग्रेस ने कम से कम 5 युवाओं को तैयार कर15 जून तक इस कार्य को पूरा करने का लक्ष्य रखा है। भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव और प्रदेश प्रभारी बीर देविंद्र सिंह सिद्धू ने सभी ब्लाकों से दो टूक कहा है कि वे तय समय के भीतर अपना कार्य पूरा करें। युवा कांग्रेस, हर पोलिंग बूथ पर अपनी टीम खड़ी करना चाहता है। इसके लिए उसने कार्य शुरू कर दिया है और अब तक 45 फीसदी पोलिंग बूथों पर यह कार्य पूरा भी हो चुका है, जबकि बाकी में चल रहा है।


Polling Booth: एक माह में पूरा होगा कार्य

सिद्धू के मुताबिक एक माह में यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा। इस संबंध में सभी संबंधित कार्यकर्ताओं को आदेश जारी किए गए हैं। सिद्धू ने विशेष बातचीत में कहा कि पोलिंग बूथ, संगठन की अहम इकाई है और इसे देखते हुए युवा कांग्रेस ने इस पर फोकस किया है। पोलिंग बूथों पर संगठन का कार्यकर्ता होगा तो उसका लाभ चुनाव के समय मिलेगा। उनका कहना था कि विधानसभा चुनाव भी नजदीक है और इस चुनाव में युवा कांग्रेस की अहम भूमिका रहेगी। इसे देखते हुए संगठन के कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है। जो युवा तय समय के भीतर अपना टारगेट पूरा न करेंगे, उनसे जल्द से जल्द इसे पूरा करने को कहा जाएगा।


विस चुनावों में नए युवा चेहरों को मौका देने की मांग

प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में नए युवा चेहरों को टिकट की मांग संगठन करेगा। संगठन ऐसी मांग करने से पहले अपने स्तर पर राज्यभर में उन सीटों पर सर्वे करवाएगा, जहां उनके युवा टिकट के चाहवान होंगे और फिर शार्टलिस्ट कर एक सूची पार्टी हाईकमान को सौंपी जाएगी और उन्हें टिकट की पैरवी की जाएगी। उन्होंने कहा, कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी भी अपने स्तर पर राज्य में सर्वे करेगी और उस सर्वे की रिपोर्ट के युवा कांग्रेस की सूची से मिलान किया जाएगा और जो जीतने की क्षमता रखने वाले युवा होंगे, उन्हें निश्चित तौर पर टिकट मिलेगी। उनका कहना था कि युवा कांग्रेस में जोश और जज्बा है और ऐसे में इन युवाओं को मार्गदर्शन की जरूरत है और इस कार्य में संगठन के अनुभवी युवा नेता जुटे हुए हैं।

virbhadra की घुड़की का परिणामः Congress करेगी Worker सम्मेलन

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है