Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

सियासी घमासान : अब Youth Congress प्रदेश भर में करेगी संकल्प रैली

सियासी घमासान : अब Youth Congress प्रदेश भर में करेगी संकल्प रैली

- Advertisement -

9 को सोलन के पुराने बस अड्डे से होगी अभियान की शुरुआत

सोलन। चुनावी दहलीज पर खड़े प्रदेश में सियासी समीकरण तेजी ते बदल रहे हैं। पहले मोदी रैली अब मंडी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली और फिर यूथ कांग्रेस की पूरे प्रदेश में संकल्प रैली। बहरहाल, शुक्रवार को यूथ कांग्रेस सोलन विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष अमित ठाकुर ने बताया कि 9 अक्तूबर को सोलन के पुराने बस अड्डे पर रैली का आयोजन किया जाएगा। रैली में ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के प्रभारी एमएन सूरज हेगड़े विशेष रूप से उपस्थित होंगे और वह युवाओं को संबोधित करेंगे। इस मौके पर उपस्थित हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रभारी दिवेंद्र सिंह सिद्धू ने कहा कि मां तुझे सलाम कार्यक्रम के साथ साथ युवा संकल्प रैली का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

इंदिरा गांधी के समर्पण के प्रति जागरूक किए जाएंगे युवा

इस रैली के माध्यम से युवाओं को इंदिरा गांधी के जीवन और समर्पण के प्रति जागरूक किया जाएगा और अधिक से अधिक युवाओं को यूथ कांग्रेस के साथ जोड़ने का प्रयास रहेगा। उन्होंने बताया कि यूथ कांग्रेस की रैली पुराने बस अड्डे से शुरू होगी और शहर भर में युवा ताकत दिखाएगा। सिद्धू ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में यूथ कांग्रेस अपना अहम योगदान देगी। संगठन से बेहतर युवाओं के लिए टिकट भी मांगा जाएगा और मेहनती युवाओं को जीत दिलाने के लिए यूथ कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोकेगी।
रैली में प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह, विधानसभा सोलन के विधायक व मंत्री कर्नल धनीराम शांडिल समेत विधानसभा क्षेत्र के करीब दो हजार से अधिक युवा कार्यकर्ता भाग लेंगे। दिवेंद्र सिद्धू ने बताया कि वह प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में आगामी संकल्प रैलियों का आयोजन करेंगे। प्रदेश में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने के लिए यूथ कांग्रेस ने एक बूथ पर दस यूथ और अपना बूथ सबसे मजबूत मिशन चलाया हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है