×

ऊना में बैलगाड़ी पर आई महंगाई, एमएलए के बेटे को यूं किया ‘लांच’ 

ऊना में बैलगाड़ी पर आई महंगाई, एमएलए के बेटे को यूं किया ‘लांच’ 

- Advertisement -

ऊना। युवा कांग्रेस की ऊना इकाई ने मंगलवार को बैलगाड़ी की सवारी कर महंगाई को उजागर किया। मौका था युवक कांग्रेस नेता और एमएलए राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को राजनीति में लांच करने का। लिहाजा अभिषेक राणा की अगुवाई में ही रेस्ट हाउस से मिनी सचिवालय तक मार्च निकाला गया। 

असल में यह है पूरा खेल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के जिले ऊना में युवा कांग्रेस का अनोखे अंदाज में यह विरोध प्रदर्शन संगठन की ताकत दिखाने का मौका भी था। आपको बता दें कि राजेंद्र राणा विधानसभा चुनावों में भाजपा के सीएम पद के चेहरे प्रेम कुमार धूमल को हराकर विधानसभा पहुंचे हैं। राजनीतिक हलकों में अभिषेक के इस अभियान को राजनीति में उनकी दस्तक के रूप में देखा जा रहा है। चर्चाओं का बाज़ार ये भी है कि 2019 के लोकसभा चुनावों में हमीरपुर संसदीय सीट से बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के मुकाबले कांग्रेस अभिषेक राणा पर अपना दाँव खेल सकती है। यही कारण है कि उन्होंने राजनीति में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है और आज का विरोध प्रदर्शन भी इसी रणनीति का एक हिस्सा है।
युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बताते हुए केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। इसके अलावा डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी सौंपा गया।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है