×

हादसाः Road Accident में घायल युवक की Tanda में मौत, police ने दर्ज किया Case

हादसाः Road Accident में घायल युवक की Tanda में मौत, police ने दर्ज किया Case

- Advertisement -

कांगड़ा। रक्कड़ के चौली पंचायत में बाइक-टिप्पर टक्कर में घायल हुए युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय बाइक पर दो लोग सवार थे। हादसे के बाद दोनों युवकों को उपचार के लिए टांडा ले जाया गया था, जहां बुधवार को सुरजीत स‌िंह उर्फ बिंदू पुत्र तरसेम स‌िंह निवासी बंडा (रक्कड़) की मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि दूसरे घायल युवक की सेहत में कुछ सुधार है। हादसे में जान गंवाने वाला सुरजीत सिंह रक्कड़ बाजार में रेडिमेट कपड़े की दुकान करता था। उसके पिता की पांच साल पहले मौत हो गई थी। उधर, डीएसपी ज्वालामुखी योगेश दत जोशी ने कहा कि सुरजीत की मंगलवार देर रात टांडा में मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बुधवार को कलेशबर में सुरजीत का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

क्राइमः दत्यार के जंगल में सड़ी गली लाश, पुलिस मौके पर

सोलन। उपमंडल परवाणू के तहत दत्यार के जंगल से एक सड़ा गला शव बरामद हुआ है, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि कौशल्या नदी के साथ करीब 30 मीटर ऊपर पहाड़ी में एक नाले में यह गला सड़ा शव नग्न अवस्था में पड़ा था, जो कि 20 से 25 दिन पुराना बताया जा रहा है। शव का गुप्तांग व सिर कीड़ों ने खा लिया है, जिस कारण लिंग की पूर्णतया रूप से पुष्टि नहीं हो रही है। वहीं बताया जा रहा है कि शव किसी पुरूष का ही प्रतीत हो रहा है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है