Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

खुलासा: नशे की ओवरडोज़ से हुई युवक की मौत, दोस्तों ने खेत में फेंक दी लाश

खुलासा: नशे की ओवरडोज़ से हुई युवक की मौत, दोस्तों ने खेत में फेंक दी लाश

- Advertisement -

गुरदासपुर। पंजाब स्थित गुरदासपुर (Gurdaspur) के सरहदी कस्बा कलानौर से सामने आए मामले में तीन दिन पहले कलानौर पुलिस को गांव कोट साहब के खेतों में एक 30 साल के नौजवान की लाश (Dead Body) मिली। जिसकी पहचान विशाल कुमार निवासी कलानौर के तौर पर हुई थी। पुलिस की तरफ से हत्या (Murder) का मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया कि यह नौजवान नशे का आदि था और इसकी मौत नशे की ओवरडोज़ (Drug Overdose) के कारण हुई है। इसके दोस्तों ने जो कि दोनों रिश्ते में भाई लगते हैं, उन्होंने पुलिस से बचने के लिए इसकी लाश को खेतों में फेंक दिया। जिनमें से एक हरुम मसीह को गिरफ्तार कर लिया है और अजय मसीह अभी फ़रार है। जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि तीन दिन पहले उन को गांव कोट साहब के खेत में एक 30 साल के नौजवान की लाश मिली थी। बाद में जिसकी पहचाण विशाल कुमार निवासी कलानौर के तौर पर हुई था। पुलिस की तरफ से हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही था। जिसके बाद पता लगा कि यह मृतक नौजवान अपने दो दोस्तों के साथ नशा करता था। इन लोगों ने तीन दिन पहले भी नशा किया था

। इस दौरान नशे के ओवरडोज़ के कारण विशाल कुमार की मौत हो गई और इन दोनों भाइयों ने पुलिस से बचने के लिए इसकी लाश को खेत में फेंक दिया। जो तीन दिन तक सड़ती रही। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से दोषी हरुम मसीह को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य दोषी अजय मसीह फ़रार है। जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है