Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

कांगड़ा: इंजीनियर को मोबाइल वीडियो कॉलिंग पड़ी मंहगी, खाई में गिरकर हुई मौत

कांगड़ा: इंजीनियर को मोबाइल वीडियो कॉलिंग पड़ी मंहगी, खाई में गिरकर हुई मौत

- Advertisement -

कांगड़ा। एक इंजीनियर को मोबाइल वीडियो कॉलिंग (Mobile video calling) मौत के मुंह में ले गई। इंजीनियर के पिता के बयानों पर पुलिस यही अनुमान लगा रही है कि मोबाइल वीडियो कॉलिंग के कारण इंजीनियरिंग सड़क पर चलते-चलते गहरी खाई में गिर गया और उसकी मौत (Death) हो गई। हालांकि पुलिस को अभी तक इंजीनियरिंग का मोबाइल नहीं मिला है, जिसकी तलाश रविवार को कांगड़ा पुलिस ने देर शाम तक की। हादसा पांच सितंबर को पुराना कांगड़ा में हुआ है। पुलिस के अनुसार मोबाइल मिलने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।


यह भी पढ़ें: सीएम की घोषणाओं के कार्यान्वयन में लापरवाही की तो नपेंगे दोषी अधिकारी

 


इस घटना का खुलासा तब हुआ जब इंजीनियर के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत कांगड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। शिकायत में उन्होंने बताया कि उनका बेटा 5 सितंबर शाम से लापता है। इंजीनियर के पिता टेक नाथ निवासी गांव नरेणा उप तहसील गलोड जिला हमीरपुर (Hamirpur) ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा मनीष लखनपाल (28) जोकि कंस्ट्रक्शन के किसी ठेकेदार के पास बतौर इंजीनियर काम करने के लिए दिनांक 4 सितंबर, 2019 को पुराना कांगड़ा पहुंचा था और पुराना कांगड़ा किले के पास उसने किराए पर कमरा लिया था।

उन्होंने बताया कि 5 सितंबर, 2019 को रात के करीब 8.30 बजे मनीष लखनपाल की उसकी पत्नी से वीडियो कॉलिंग पर बात हो रही थी और उस समय मनीष पुराना कांगड़ा किले के पास पैदल चल रहा था। इस दौरान अचानक बात करते-करते ही मनीष की ओर से एकाएक बात बंद हो गई। उन्होंने बताया कि उसकी पत्नी को उस दौरान यह आभास हुआ कि मनीष के मोबाइल से पानी की आवाज आ रही है और उसके बाद मुनीश से फोन पर बात ही नहीं हुई। पिता की शिकायत (Complaint) पर कांगड़ा पुलिस ने उनके बेटे की तलाश शुरू की।

इंजीनियर स्थानीय पुलिस को बतलाए स्थान पर तलाशा गया, जहां पता नहीं चला लेकिन साथ लगती गहरी खाई बनेर खड्ड में छानबीन करने पर मनीष का शव मिला। पहाड़ी से काफी नीचे गिरा होने के कारण शव को बाहर निकालने के लिए पुलिस अग्नि शमन विभाग व स्थानीय लोगों की सहायता लेनी पड़ी। जिससे शव को शनिवार देर रात्रि बाहर निकाला गया। कांगड़ा पुलिस ने शव को रविवार पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। हालांकि पुलिस को अभी तक मोबाइल (Mobile) नहीं मिला है और उसकी तलाश रविवार को भी की गई। मोबाइल मिलने से ही मुनीष लखनपाल के असली मौत के कारणों का पता चल सकेगा। कांगड़ा पुलिस आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है