Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

टल्ली होकर किया Facebook Live, कोरोना की झूठी अफवाह फैलाई, मामला दर्ज

टल्ली होकर किया Facebook Live, कोरोना की झूठी अफवाह फैलाई, मामला दर्ज

- Advertisement -

मंडी। चार लोगों ने पहले डटकर शराब पी और उसके बाद फेसबुक पर लाइव आकर इलाके में तीन लोगों की कोरोना वायरस (Coronavirus) से मौत की अफवाह फैला दी। अफवाह फैलाने के साथ जो लोग इस फेसबुक लाइव को देख रहे थे उन्हें भी इन्होंने जमकर गालियां दी। पधर थाना पुलिस ने चारों शराबियों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला पधर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ब्यूंह गांव का है। शनिवार रात इस गांव के चार लोगों ने खुले आसमान के नीचे पहले जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद इन्होंने फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) कर दिया।

यह लाइव सोनू ठाकुर की फेसबुक प्रोफाइल से किया गया। सोनू नाम के इस शख्स ने लाइव पर आकर कहा कि उनके क्षेत्र में तीन लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई है और सभी इस बात को छुपाने में लगे हुए हैं। इस लाइव में गांव की ही एक अन्य शख्स जिसका नाम देवराज उर्फ देवू है, वो भी नजर आ रहा है। इसने लाइव देखने वालों को जमकर अश्लील गालियां दी हैं। वहीं बिक्कू और जीतू नाम के दो युवकों को भी पुलिस ने आइडेंटिफाई किया है जिनकी आवाजें इस वीडियो में सुनाई दे रही हैं।


डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की तो पाया कि क्षेत्र में कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति नहीं है और ना ही किसी की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि चारों लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 34 और आपदा प्रबंधन की धारा 51 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। डीएसपी मदनकांत शर्मा ने लोगों से अफवाहें न फैलाने की अपील की है और आगाह किया है कि जो भी ऐसा करेगा उसके खिलाफ कानूनन कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है