Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Haryana की बस में हेरोइन छिपाकर ले जा रहा था Kullu का युवक, गिरफ्तार

Haryana की बस में हेरोइन छिपाकर ले जा रहा था Kullu का युवक, गिरफ्तार

- Advertisement -

सोलन। जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने बस में यात्रा कर रहे एक युवक से 21.30 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जानकारी के अनुसार सोलन (Solan) के धर्मपुर में एसआईयू की टीम रूटीन चेकिंग कर रही थी। धर्मपुर बस स्टैंड (Dharampur Bus Stand) पर हरियाणा नंबर (HR47-Do577) की बस को चेकिंग के लिए रोका गया। इसमें चेकिंग के दौरान एक युवक के कब्जे से 21.30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: गड़सा घाटी में जहरीला घास खाने से 62 भेड़-बकरियों की मौत, 20 का चल रहा इलाज

युवक की पहचान जिला कुल्लू (Kullu) के निरमंड निवासी 23 वर्षीय सतीश कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने की है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

 

गाड़ी में ले जा रहे थे चरस और चिट्टा, पुलिस के हाथ चढ़े पांच युवक

शिमला। चौपाल पुलिस ने बीती रात रेंडम चेकिंग के दौरान उपमंडल मुख्यालय चौपाल से करीब 2 किलोमीटर दूर लक्कड़ वीर मंदिर परिसर के करीब देहा की ओर से आ रही एक कार से 18.8 ग्राम चरस व 0.75 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार देहा की ओर से आ रही कार (HP 01A 6392) को पुलिस ने कड़वील के पास रेंडम चेकिंग के दौरान रोका तथा चालक से गाड़ी के कागजात मंगाए गए।

उसी दौरान चालक की सीट पर सफेद रंग का पॉलिथीन गिरा, पुलिस ने शक होने पर पॉलीथिन को खोल कर देखा दो तो उसमें चिट्टा पाया गया। गाड़ी की और तलाशी लेने पर 18.8 ग्राम चरस भी बरामद की गई। गाड़ी में 5 लोग सवार थे। इनमें सुरेंद्र पुत्र हरिदत्त, राकेश पुत्र दीप राम, रणवीर सिंह पुत्र रोशनलाल, रजत पुत्र प्रकाश चौहान, सुरेंद्र पुत्र नाता राम यह पांचों ही युवक तहसील ठियोग के बसन क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस केस की पुष्टि डीएसपी चौपाल वरुण पटियाल ने की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है